युवराज सिंह का खुलासा, कैसे हर बार शोएब अख्तर के खिलाफ डरे रहते थे

युवराज सिंह का खुलासा,  कैसे हर बार शोएब अख्तर के खिलाफ डरे रहते थे

युवराज सिंह की फाइल फोटो

खास बातें

  • जो पहले नहीं कहा, वह अब कहा युवराज ने!
  • सोमवार को लिय था सभी फॉर्मेटों से संन्यास
  • विदेशी लीग में खेलते दिखाई पड़ सकते हैं युवी
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के संन्यास के बाद भी उनकी चर्चा जारी है. सोमवार को उन्होंने सभी फॉर्मेटों से संन्यास का ऐलान किया था, लेकिन उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह खुलासा नहीं किया, जिस बारे में उन्होंने अब बोला है. युवराज ने यूं तो पहले कई मौकों पर बताया कि उन्होंने किस गेंदबाज को खेलने में सबसे ज्यादा मुश्किल हुई, लेकिन अब उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि कैसे एक गेंदबाज से  उनके  भीतर डर पैदा हो गया था. 

यह भी पढ़ें:  शिखर धवन की जगह इस बल्लेबाज को चाहता है मैनेजमेंट, पंत व रायडू हो सकते हैं निराश

युवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुलासा करते हुए कहा कि जब भी पाकिस्तानी सीमर शोएब अख्तर ने उनके खिलाफ गेंदबाजी करने आए, तो वह बहुत ही भयभीत हो जाते थे. बता दें कि युवराज के संन्यास के तुरंत बाद शोएब अख्तर वीडियो के जरिए युवी को एक रॉकस्टार बताते हुए उनकी जमकर प्रशंसा की थी. 


यह भी पढ़ें:  रोते हुए अफगानी विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद ने अपने बोर्ड पर लगाया बड़ा आरोप

शोएब की प्रशंसा पर युवराज ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. विश्वास कीजिए कि जब भी आप मेरे खिलाफ गेंदबाजी करने आए, तो मैं डर जाता था. आपका सामना करते हुए बहुत ही हिम्मत बटोरनी पड़ती थी. हमारा कई मौकों 'भिड़ंत' हुई और मैं उन पलों का हमेशा लुत्फ उठाऊंगा. 

VIDEO:  वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि युवराज सिंह अब आईपीएल का भी हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन उनके प्रशंसकों उन्हें जल्द ही विदेशी टी20 लीग में खेलते देख सकते हैं.