महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने एशेज सीरीज 2019 के विजेता को लेकर की यह भविष्‍यवाणी..

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने एशेज सीरीज 2019 के विजेता को लेकर की यह भविष्‍यवाणी..

ब्रायन लारा के अनुसार, एशेज में इंग्‍लैंड की टीम जीत हासिल करेगी

खास बातें

  • इंग्‍लैंड के सीरीज जीतने का अनुमान लगाया
  • लारा का अनुमान, सबसे ज्‍यादा रन रूट बनाएंगे
  • वोक्‍स के सबसे ज्‍यादा विकेट लेने की जताई उम्‍मीद

चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच पांच टेस्‍ट मैचों की एशेज सीरीज 2019 (Ashes 2019) शुरू हो चुकी है. सीरीज का पहला मैच एजबेस्‍टन में खेला जा रहा है. मेजबान इंग्‍लैंड (England Team)जहां वर्ल्‍डकप चैंपियन बनकर आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई है, वहीं स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी के कारण ऑस्‍ट्रेलिया की टीम (Australian Team)भी मजबूत हो गई है. दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्‍कर मानी जा रही है, ऐसे में यह तय कर पाना मुश्किल है कि जीत का सेहरा किस टीम के सर बंधेगा. वेस्‍टइंडीज के महान बल्‍लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara)ने एशेज सीरीज में विजयी होने वाली टीम, सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज और सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले बॉलर को लेकर अनुमान लगाया है. (Brian Lara predicts Ashes winner)

टेस्‍ट क्रिकेट में जर्सी पर नाम और नंबर के प्रयोग को ब्रेट ली,  गिलक्रिस्‍ट ने बताया बकवास

तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने इस बात के लिए साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी..


लारा (Brian Lara) ने एक ट्वीट करके एशेज के बारे में यह अनुमान बताए. लारा के अनुसार, एशेज में जीत आखिरकार इंग्‍लैंड की टीम की होगी. उन्‍होंने इंग्‍लैंड को सीरीज का विजेता बताया है हालांकि जीत के अंतर को लेकर उन्‍होंने कोई अनुमान नहीं बताया है. लारा (Brian Lara) के मुताबिक सीरीज में सबसे ज्‍यादा इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट के बल्‍ले से निकलेंगे. वैसे भी, जो रूट को टेस्‍ट क्रिकेट के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में शुमार किया जाता है और विकेट पर सेट होने के बाद वे लंबी पारी खेलते हैं. इस मामले में रूट को ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ से टक्‍कर मिलने की संभावना है.

लारा (Brian Lara) का अनुमान है कि इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्‍स सीरीज में सबसे ज्‍यादा विकेट हासिल करेंगे. एशेज को लेकर लारा ने अपना अनुमान जता दिया है अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि उनका यह आकलन किस हद तक सटीक साबित होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?