ENG vs AUS 1st Test: तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने इस बात के लिए साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी..

ENG vs AUS 1st Test: तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने इस बात के लिए साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी..

James Anderson एशेज के पहले टेस्‍ट के पहले दिन केवल चार ओवर ही फेंक पाए

खास बातें

  • साथी बॉलर स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने पत्रकारों को दी जानकारी
  • कहा, चोट के कारण निराश महसूस कर रहे जेम्‍स
  • जेम्‍स एंडरसन की कॉफ इंजुरी फिर से उभर आई
बर्मिंघम:

चोट से उबरने के बाद इंग्‍लैंड टीम में वापसी करने वाले स्‍टार तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन (James Anderson)के लिए एशेज सीरीज (Ashes 2019) का पहला टेस्‍ट मैच (England vs Australia) अच्‍छा नहीं रहा. मैच के पहले दिन ही गेंदबाजी करते हुए एंडरसन चोटिल हो गए. चोट के कारण टीम से इस तरह बाहर होने के लिए उन्‍होंने साथी खिलाड़ि‍यों से माफी मांगी है. इस बात का खुलासा एंडरसन के सहयोगी तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने किया. ब्रॉड ने मीडिया से बात करते हुए हुए कहा, 'वह (एंडरसन) निराश है. उसने आकर सभी साथी गेंदबाजों को सॉरी कहा. हालांकि यह ऐसी बात नहीं थी जिसके लिए सॉरी कहा जाए. ' ब्रॉड ने कहा कि वह (एंडरसन) इस बात से परेशान है कि वह गुरुवार को मैदान पर नहीं रह पाया. उसे लग रहा है कि उसने गेंदबाजी समूह को नीचा दिखाया जबकि वास्‍तव में ऐसा नहीं है. ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान केवल चार ओवर गेंदबाजी करने के बाद एंडसन मैदान में नहीं लौटे. लंच ब्रेक के दौरान उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया.

स्‍टीव स्मिथ ने जड़ा शतक, ऑस्‍ट्रेलिया को 284 रन तक पहुंचाया

ब्रॉड ने कहा, 'चोटें तेज गेंदबाज की जिंदगी का हिस्‍सा होती हैं  लेकिन जेम्‍स (James Anderson)इस बात को काफी महसूस कर रहा है.' उन्‍होंने कहा कि उसकी इंजुरी की गंभीरता के बारे में अभी हमें पता नहीं है. हम केवल यही उम्‍मीद कर सकते हैं कि आने वाली खबर हमारे लिए बेहतर हो. एंडरसन (James Anderson) के केवल चार ओवर कर पाने के बावजूद पहले दिन इंग्‍लैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी को 284 रनों पर समेट दिया. इस प्रदर्शन में स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने 86 रन देकर पांच विकेट हासिल किए जबकि क्रिस वोक्‍स के हिस्‍से में तीन विकेट आए.


संजय बांगड़ ने किया खुलासा, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मेरा नहीं था यह फैसला

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन का मानना है कि जेम्‍स एंडरसन (James Anderson)की चोट पांच टेस्‍ट की इस सीरीज के लिए टर्निंग प्‍वाइंट हो सकती है. बीबीसी से बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा-ऐसा लग रहा है कि वह कुछ सप्‍ताह के लिए उपलब्‍ध नहीं हो पाएगा. गौरतलब है कि 37 वर्षीय एंडरसन पिछले माह काउंटी क्रिकेट में लंकाशायर की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे. उसके बाद से वे फिटनेस हासिल करने के लिए जूझ रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?