इस वजह से Virat Kohli अभी तक पत्नी Anushka Sharma को लांग ड्राइव पर लेकर नहीं जा सके

इस  वजह से Virat Kohli अभी तक पत्नी Anushka Sharma को लांग ड्राइव पर लेकर नहीं जा सके

खास बातें

  • फिलहाल ब्रेक पर हैं Virat Kohli?
  • पत्नी Anushka Sharma के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं कोहली?
  • फिर भी नहीं मिल रहा Virat kohli को लांग ड्राइव का समय?
मुंबई:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत ही ज्यादा व्यस्त कप्तान हैं. पिछले लंबे समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. और हैरानी की बात यह है कि कोहली (Virat Kohli) इतने ज्यादा व्यस्त हैं कि उन्हें अपनी पत्नी और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ लांग ड्राइव तक पर जाने का समय नहीं मिल पा रहा है. वैसे विराट कोहली ने इसकी वजह भी बताई है कि कि ऐसा क्यों नहीं हो सका. बहरहाल, हो सकता है कि भारतीय कप्तान को अब इस काम के लिए समय मिल जाए क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम लिया है. 

यह भी पढ़ें:  इस वजह से Ravi Shastri ने Sourav Ganguly की नियुक्ति को सही कदम करार दिया

उन्होंने कहा, "व्यस्तता के कारण हम लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं. जब कभी आपको वक्त मिलता है तब आप अधिकतर छुट्टियों पर जाते हैं, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं, तो लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए जगहों को ढूंढूंगा." आप अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इस पर विराट ने तुरंत जवाब दिया, "निश्चित रूप से अपनी पत्नी (अनुष्का शर्मा) के साथ जाऊंगाय क्या यह स्वाभाविक नहीं है?" लॉन्ग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे?


यह भी पढ़ें:  Sachin Tendulkar ने युवा क्रिकेटरों को दिया 'बड़ा संदेश'

इसके जवाब में विराट ने कहा, "जब आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो वाकई में यह नहीं सोचते हैं कि कहां जाना है. आप बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ता ढूंढ़ते हैं और बस चलते जाते हैं. जब कभी आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया है तब आप वापस घर आ जाते हैं और ऐसा अकसर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होता है." मुंबई में वीरवार को लग्जरी कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑडी ए6 को लॉन्च किया. 

VIDEO: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले विराट कोहली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मौके पर  विराट ने मीडिया से बात करते हुए विराट ने कहा , "आप कुछ अच्छे गाने लगा देते हो और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब मैं शहर में अपने घर पर होऊंगा, तब मैं अब की अपेक्षा अधिक लॉन्ग ड्राइव पर जाऊंगा"