इस वजह से Sourav Ganguly नहीं हैं रवि शास्त्री की पुनर्नियुक्ति के पक्ष में

इस वजह से Sourav Ganguly नहीं हैं  रवि शास्त्री की पुनर्नियुक्ति के पक्ष में

Sourav Gangly की फाइल फोटो

कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से रिश्ते भले ही ठीक न हों लेकिन गांगुली ने कहा है कि कोच को दोबारा नियुक्ति की जरूरत नहीं है. शास्त्री को कोच चुनने वाली एड-हॉक क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) को बोर्ड के लोकपाल डी.के.जैन ने हितों के टकराव में घसीटा था और ऐसी संभावनाएं जताई जा रही थीं कि अगर सीएसी का गठन अवैध घोषित होता है तो शास्त्री की कुर्सी जा सकती है. गांगुली (Sourav Ganguly) ने हालांकि कहा है कि ऐसा करने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें:  इस बदनसीबी से पीछा छुड़ाने को Faf du Plessis इस बार रांची में टॉस के लिए नहीं आएंगे

गांगुली ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इससे शास्त्री के चयन में कुछ परेशानी आएगी. मैं हालांकि आश्वस्त नहीं हूं. जहां तक कि हमने तब भी कोच का चयन किया जब हितों के टकराव का मुद्दा था." वहीं गांगुली से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने बोर्ड का अध्यक्ष तय होने के बाद शास्त्री से बात की है तो गांगुली ने हंसते हुए कहा, "क्यों? अब उन्होंने क्या किया"


यह भी पढ़ें: इन दो युवाओं को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम में जगह मिलना तय, Reports

अगर लोकपाल सीएसी को हितों के टकराव का दोषी मानते हैं तो शास्त्री को दोबारा नियुक्त करने की जरूरत है या नहीं इस पर प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने टिप्पणी करने से मना कर दिया था.

VIDEO:  दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

राय ने कुछ दिन पहले कहा था, "पहली बात तो यह काल्पनिक सवाल है. दूसरी बात, मेरा लोकपाल के फैसल से पहले कुछ भी बोलना गलत है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com