लो जी! Shane Warne का भी कट गया चालान, मिली यह बड़ी सजा

लो जी! Shane Warne का भी कट गया चालान, मिली यह बड़ी सजा

Shane Warne को इस बार एक और सबक मिला है

लंदन:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) पर मुसीबत की मार पड़ी है. और अब वह अगले एक साल तक ड्राइविंग नहीं कर पाएंगे. शेन वॉर्न  पर एक साल का प्रतिबंध लगा लगा दिया गया है. शेन वॉर्न (Shane Warne)ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है. अब हम क्या बताएं, शेन वॉर्न (Shane Warne) के बारे में तो आप सब कुछ जानते हैं. उनका 'इतिहास' जो कि बहुत 'रंगीला' रहा है. न जाने कितने किस्से उनके साथ हो चुके हैं. और खुमारी है कि उतरने का ही नाम नहीं ले रही!!

यह भी पढ़ें:  इस वजह से Virat Kohli पर लटकी निलंबन की तलवार, अगले चार महीने बहुत ही महत्वपूर्ण

50 वर्षीय वॉर्न 23 अगस्त 2018 को मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद नहीं थे. वॉर्न को 3000 अमरीकी डॉलर भी कोर्ट में जमा करने का आदेश दिया गया है. डिस्ट्रिक जज एद्रियन टर्नर ने कहा, "वॉर्न ने अप्रैल 2016 से लेकर अगस्त 2018 तक छह बार गति से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है. इसलिए उन पर 12 महीने का प्रतिबंध लगाना जरूरी है. 


यह भी पढ़ें:  बेंगलुरू मैच में रोहित शर्मा ने की MS धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी...

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, वॉर्न पर यह प्रतिबंध दो साल के दौरान छठी बार गति का उल्लंघन करने के बाद लगाया गया है. वॉर्न ने माना कि उन्होंने पिछले साल लंदन में जेगुआर कार 64 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार का उल्लंघन किया. वह वेस्ट लंदन में रहते हैं. 

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उम्मीद है कि इस सजा के बाद शेन वॉर्न पर चढ़ी तेज ड्राइविंग की खुमारी सिर से जरूर उतर जाएगी.