जब रोहित शर्मा के सामने उनके दो कैरेबियन फैंस ने किया बिंदास डांस, देखें VIDEO

Updated: 03 September 2019 21:17 IST

Rohit Sharma: शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्लेइंग XI में स्थान नहीं मिल सका. एंटीगा और किंगस्टन टेस्ट में उन्हें बेंच पर बैठकर ही खेल देखने को मजबूर होना पड़ा.

Rohit Sharma Interacts With Fans on Sidelines of Kingston Test
किंगस्टन टेस्ट के दौरान अपने दो फैंस के साथ Rohit sharma मस्ती करते नजर आए

Rohit Sharma: शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma)को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज (West Indies vs India,Test Series)में प्लेइंग XI में स्थान नहीं मिल सका. एंटीगा और किंगस्टन टेस्ट में उन्हें बेंच पर बैठकर ही खेल देखने को मजबूर होना पड़ा. रोहित ने इस समय मौजमस्ती करते हुए गुजारा. बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें रोहित अपने दो कैरबियन प्रशंसकों के साथ बातचीत करने में मशगूल दिख रहे हैं. रोहित अपने फैंस के साथ खुलकर मिले. उनके नाम की टी-शर्ट पहने दो फैन्स ने इस दौरान डांस भी शुरू कर दिया और रोहित उनका जोश बढ़ाते हुए नजर आए. वेस्टइंडीज के लोग वैसे भी डांस के शौकीन होते हैं और वीडियो में इन दोनों के बिंदास स्टेप्स को देखकर यह बात समझी जा सकती है.

रोहित शर्मा ने तोड़ा क्रिस गेल का टी20 में सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड

टेस्ट सीरीज में छाए रहे भारतीय खिलाड़ी, जसप्रीत बुमराह और हनुमा विहारी रहे टॉप पर

इससे पहले, एंटीगा टेस्ट के बाद रोहित शर्मा नए रोल में नजर आए थे. रोहित ने पहले टेस्ट में भारत की जीत के हीरो रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)पर सवालों के 'बाउंसर' फेंकने का काम किया. बीसीसीआई ने पहले टेस्ट मैच के बाद रोहित की इन दोनों खिलाड़ियों से बातचीत का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था.

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टेस्ट सीरीज में अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी को रोहित पर तरजीह दी गई. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और टीम इंडिया के टॉप 2 स्कोरर रहे. हनुमा ने सीरीज में 289 और रहाणे ने 271 रन बनाए. इन दोनों ही बल्लेबाजों ने सीरीज में एक शतक और दो अर्धशतक लगाए. रहाणे ने फॉर्म में वापसी करते हुए रोहित (Rohit Sharma) की टेस्ट टीम में वापसी की राह को फिलहाल मुश्किल बना दिया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 के अंतर से जीत हासिल की. एंटीगा में हुआ पहला टेस्ट टीम इंडिया ने 318 रन से जीता जबकि किंगस्टन के दूसरे टेस्ट में उसे 218 रन से जीत हासिल हुई.

Comments
संबंधित खबरें
IND vs SA 2ND Test: पहले दिन भारत 3 पर 273 रन, मयंक अग्रवाल का शतक
IND vs SA 2ND Test: पहले दिन भारत 3 पर 273 रन, मयंक अग्रवाल का शतक
इसलिए Ravi Shastri ने Rohit Sharma को इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए Virat Kohli पर बनाया दबाव
इसलिए Ravi Shastri ने Rohit Sharma को इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए Virat Kohli पर बनाया दबाव
शोएब अख्तर का खुलासा,
शोएब अख्तर का खुलासा, 'वर्ल्डकप 2019 के बाद Mohammed Shami ने किया था फोन और कहा था....'
रोहित शर्मा बोले,
रोहित शर्मा बोले, 'सभी जानते हैं मोहम्मद शमी थोड़ी बिरयानी मिलने पर क्या कर सकता है..'
IND vs RSA, 1st Test:Rohit Sharma ने मौके के लिए किया सभी का शुक्रिया और किया प्लानिंग का खुलासा
IND vs RSA, 1st Test:Rohit Sharma ने मौके के लिए किया सभी का शुक्रिया और किया प्लानिंग का खुलासा
Advertisement