'हेड्स अप चैलेंज' में विराट कोहली के नाम का अनुमान लगाते हुए उलझन में दिखे रोहित शर्मा, देखें VIDEO

'हेड्स अप चैलेंज' में विराट कोहली के नाम का अनुमान लगाते हुए उलझन में दिखे रोहित शर्मा, देखें VIDEO

टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 3-0 से जीत दर्ज की.

खास बातें

  • वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण हो गया रद्द
  • दूसरे मैच से पहले हेड्स अप चैलैंज गेम खेलते दिखे रोहित और जडेजा
  • खेल के दौरान कप्तान कोहली भी कुछ ही दूरी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं
गुयाना:

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल के दिनों में दोनों के बीच कथित अनबन के कारण काफी सुर्खियां बटोरीं थी. हालांकि वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) के लिए रवाना होने से पहले कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इस तरह की अफवाहों को चौंकाने वाला बताया था. शुक्रवार को BCCI के ट्विटर हैंडल ने रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में दोनों 'हेड्स अप चैलेंज' खेलते हुए दिख रहे हैं. खेल में जब रोहित कोहली के नाम का कार्ड उठाते हैं और जडेजा उनके एक्शन की नकल करते हैं तो रोहित कोहली के नाम का अनुमान लगाते हुए उलझन में दिखे.

सुरेश रैना के घुटने का ऑपरेशन, झेलना होगा 'यह बड़ा नुकसान'

दरअसल यह एक तरह से इशारों के द्वारा खेले जाने वाला खेल है. इसमें एक बंदा बिना देखे नाम वाला कार्ड उठाता है और फिर सामने वाला कार्ड पर लिखे नाम को पढ़कर उसकी एक्टिंग करता है. उसकी एक्टिंग देखकर कार्ड उठाने वाला अंदाजा लगाता है कि उसने किसके नाम का कार्ड उठाया है. इस खेल में विराट कोहली को भी देखा जा सकता है. खेल में सबसे पहला नाम जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का था. इसका अनुमान रोहित ने एक सेकेंड में ही लगा लिया. लेकिन दूसरा नाम विराट कोहली था जिसका अनुमान लगाना रोहित के लिए आसान नहीं रहा.


संन्यास के बाद शोएब मलिक ने किया दमदार प्रदर्शन, लगाए ऐसे छक्के कि तोड़ दिए शीशे, देखें VIDEO

बुमराह (Jasprit Bumrah) के बाद रोहित (Rohit Sharma) ने जब कोहली (Virat Kohli) के नाम का कार्ड उठाया तो जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गेंद का सामना करने से पहले विराट कोहली के अंदाज की नकल की. साथ ही उन्होंने विराट के शॉट मारने की भी नकल की लेकिन रोहित उलझन में दिखे. हालांकि जडेजा से कुछ और सुराग मिलने के बाद रोहित विराट कोहली के नाम का अनुमान लगाने में कामयाब रहे. इस दौरान थोड़ी दूरी बैठे कप्तान विराट कोहली अपना नाम सुनकर मुस्कुराए और बोले, 'क्या किया'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?