एमएस धोनी के गैराज में शामिल हुई नई कार, पत्नी साक्षी ने पोस्ट की तस्वीर, कीमत ही नहीं इसलिए भी है खास

एमएस धोनी के गैराज में शामिल हुई नई कार, पत्नी साक्षी ने पोस्ट की तस्वीर, कीमत ही नहीं इसलिए भी है खास

यही वह नई कार है, जो अब धोनी के गैराज की शोभा बढ़ाएगी

खास बातें

  • माही की नई कार देख लीजिए!!
  • धोनी के बेड़े में करीब 20 महंगी कारें!
  • गैराज में हैं करीब 20 से 35 मोटरबाइक
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय कश्मीर में भारतीय सेना के साथ काम कर रहे हैं और इस बीच उनकी पत्नी साक्षी ने अपने गराज में एक नई कार जोड़ी है. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार, एक जीप ग्रैंड शेरोकी की फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "घर में स्वागत है रेडबीस्ट! तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया धोनी, हम तुम्हें मिस कर रहे हैं". बहरहाल ग्रैंड शेरोकी कारों के शौकीन महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक तोहफे की तरह होगी. और जब माही चंद ही दिनों में घर वापस लौटेंगे, तो उम्मीद है कि ड्राइविंग करते हुए उनकी और तस्वीरें सामने आएंगी. 

यह भी पढ़ें:  विंडीज टेस्ट टीम में दुनिया का सबसे वजनदार क्रिकेटर, रहकीम कॉर्नवाल का वजह आपको हैरान कर देगा

धोनी के पास पहले से ही करीब 20  गाड़ियां मौजूद है. चार पहिया गाड़ियों में उनके पास फरारी 599 जीटीओ, हैमर एच-2, जीएमसी सिएरा है. वहीं उनके पास दुनिया की बेहतरीन करीब 25-30 बाइक का कलेक्शन भी है.  इसमें कवास्की निन्जा एच-2, कोनफेडेरेट हेलकैट, बीएसए, सुजूकी हायाबूसा और एक नॉर्टन विंटेज प्रमुख हैं.


यह भी पढ़ें:  सुरेश रैना के घुटने का ऑपरेशन, झेलना होगा 'यह बड़ा नुकसान'
 
बहराह, धोनी की नई कार ग्रैंड शैरोकी की तस्वीर जैसे ही साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली, ठीक वैसे ही इसे वायरल होने में देर नहीं लगी और यह माही के प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गई. खास बात यह है कि यह कंपनी की भारत पहली और इकलौती कार है. ऐसा खुद साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है. भारत में इसके चार मॉडल उपलब्ध हैं. और कीमत 75.15 लाख रुपये से शुरू होकर 1.12 करोड़ रुपये है. 

VIDEO:  सुनिए की धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों की क्या सोच है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी ने खेल से दो महीने का ब्रेक लेकर सेना के साथ समय बिताने का फैसला लिया था. वह फिलहाल, सेना के साथ पुलवामा जिले में तैनात हैं.