Yuzvendra Chahal ने Rohit Sharma को लेकर की 'चुहल', बोले-कीप इट अप यंगस्‍टर..

Yuzvendra Chahal ने Rohit Sharma को लेकर की 'चुहल', बोले-कीप इट अप यंगस्‍टर..

युजवेंद्र चहल ने रोह‍ित शर्मा द्वारा क‍िए गए ईशांत और उमेश के इंटरव्‍यू को लेकर रोचक कमेंट क‍िया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प‍िंक बॉल टेस्‍ट के बाद रोह‍ित ने क‍िया था ईशांत-उमेश का इंटरव्‍यू
  • बीसीसीआई ने रोह‍ित के इस इंटरव्‍यू का वीड‍ियो शेयर क‍िया है
  • इंटरव्‍यू के मामले में चहल ने रोह‍ित को बताया युवा, बोले-कीप इट अप

India vs Bangladesh, 2nd Test: व‍िराट कोहली की टीम इंड‍िया (Team India) के प्‍लेयर्स के बीच गजब की 'ट्यून‍िंग' है. मैदान पर तनाव के क्षणों के बीच भले ही उनमें कुछ गरमागरमी की स्‍थ‍ित‍ि आती हो, लेक‍िन मैच के बाद हर कोई एक-दूसरे की कंपनी एन्‍जॉय करता है. जरूरत पड़ने पर ये एक-दूसरे की टांग खींचने से भी पीछे नहीं रहते. दूसरे शब्‍दों में कहें तो मैदान से बाहर आते ही सीन‍ियर-जून‍ियर की बात काफी हद तक खत्‍म हो जाती है. भारत और बांग्‍लादेश के बीच ईंडन गार्डंस पर हुए प‍िंक बॉल टेस्‍ट में टीम इंड‍िया की जीत के बाद रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma) ने जब तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और उमेश यादव (Umesh Yadav) से बातचीत की तो शॉर्टर फॉर्मेट की भारतीय टीम के सदस्‍य युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी 'चुहल' करने से नहीं चूके (Yuzvendra Chahal Praises "Young" Rohit Sharma). रोहित शर्मा बेशक भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी हों लेकिन जब इंटरव्यू की बात आती है तो वह युजवेंद्र चहल से पीछे हैं और इसलिए इस लेग स्पिनर ने रोहित को 'युवा' बताया है.

भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर को म‍िला 5 पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ डि‍नर का मौका, इस व्‍यवहार से जीता द‍िल..

भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो के जवाब में चहल ने ट्वीट किया, "नए एंकर रोहित शर्मा ने अच्छा काम किया. इस काम को जारी रखो युवा." गौरतलब है क‍ि भारत ने अपने पहले प‍िंक बॉल टेस्‍ट में बांग्लादेश को एक पारी 46 रन से मात दी थी. मैच के बाद रोहित ने उमेश यादव और ईशांत शर्मा का इंटरव्यू किया था. ईशांत और उमेश, दोनों के ल‍िए ही डे-नाइट टेस्‍ट यादगार रहा था. ईशांत ने इस मैच की पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 4 व‍िकेट हास‍िल क‍िए थे. उमेश यादव भी प्रदर्शन में ईशांत से ज्‍यादा पीछे नहीं रहे. उमेश ने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में पांच व‍िकेट हास‍िल क‍िए थे.


BCCI अध्‍यक्ष Sourav Ganguly ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर क‍िया तो बेटी सना ने यूं ली चुटकी...

भारत ने अपने पहले दिन-रात टेस्ट मैच (India vs Bangladesh 2nd Test) में बांग्लादेश को मात दी थी। इस मैच के बाद रोहित ने उमेश यादव और ईशांत शर्मा का इंटरव्यू किया था। ईशांत ने मैच की पहली पारी में पांच विकेट लिए थे तो वहीं उमेश ने दूसरी पारी में पांच व‍िकेट ल‍िए थे. भारत ने बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के दोनों मैच पारी के अंतर से जीते. ईशांत शर्मा को दूसरे टेस्‍ट के साथ-साथ सीरीज का सर्वश्रेष्‍ठ ख‍िलाड़ी घोष‍ित क‍िया गया. उन्‍होंने दो टेस्‍ट की सीरीज में 10.75 के औसत से 12 व‍िकेट ल‍िए. उमेश यादव ने भी सीरीज में 12 ही व‍िकेट ल‍िए लेक‍िन उनका गेंदबाजी औसत 15.00 का रहा. भारत के एक अन्‍य तेज गेंदबाज मोहम्‍मदर शमी ने सीरीज में 15.11 के औसत से 9 व‍िकेट ल‍िए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: प‍िंक बॉल टेस्‍ट को लेकर व‍िकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से बातचीत