ऑस्‍ट्रेल‍िया में भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर को म‍िला 5 पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ डि‍नर का मौका, इस व्‍यवहार से जीता था द‍िल..

ऑस्‍ट्रेल‍िया में भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर को म‍िला 5 पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ डि‍नर का मौका, इस व्‍यवहार से जीता था द‍िल..

भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर के व्‍यवहार ने यास‍िर शाह सह‍ित पांच पाक‍िस्‍तानी प्‍लेयर्स का द‍िल जीता

ब्रिसबेन:

Australia vs Pakistan, 1st Test: ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर को अपने बेहतरीन व्‍यवहार के कारण पांच पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ ड‍िनर करने का मौका मिल गया. दरअसल, इस भारतीय मूल के टैक्‍सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से किराए के रूप में पैसा लेने से मना कर दिया (Indian taxi driver refuses to take fare). उसका यह व्‍यवहार पाकिस्तानी क्रिकेटरों को बेहद पसंद आया और उन्होंने इसके बदले टैक्सी ड्राइवर को होटल में अपने साथ ले जाकर खाना खिलाया. जिस टैक्सी में पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने यात्रा की थी उनमें तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi), लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) थे.

BCCI अध्‍यक्ष Sourav Ganguly ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर क‍िया तो बेटी सना ने यूं ली चुटकी...

एबीसी रेडियो की कमेंटेटर एलिसन मिशेल (Alison Mitchell) ने टैक्सी ड्रावइर द्वारा पैसे न लेने की बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson)के साथ कमेंट्री के दौरान साझा की. एलिसन को इस पूरे मामले की जानकारी उसी टैक्सी ड्राइवर के माध्यम से मिली, जिस भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने कमेंटेटर एलिसन को गाबा स्टेडियम ड्रॉप किया. उस समय गाबा स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच चल रहा था. टैक्सी ड्राइवर ने स्टेडियम जाते समय रास्ते में एलिसन को बताया कि उन्होंने ही रात के खाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होटल से भारतीय रेस्टॉरेंट पहुंचाया था.


टैक्सी ड्राइवर ने आगे कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से इसके बदले कोई पैसा नहीं लिया. भारतीय ड्राइवर ने कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने इसके बदले उन्हें अपने साथ रात का खाना खाने के लिए आमंत्रित किया. ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पाकिस्तान को पारी और पांच रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए पाक‍िस्‍तान टीम ने पहली पारी में 240 रन बनाए, जवाब में ऑस्‍ट्रेल‍िया ने डेव‍िड वॉर्नर और मार्नस लाबुशाने के शतक की बदौलत अपनी पहली पारी में 580 रन का व‍िशाल स्‍कोर बनाया. दूसरी पारी में बाबर आजम के शतक के बावजूद पाक‍िस्‍तान टीम 335 रन बनाकर आउट हो गई. लाबुशाने को उनकी 185 रन की पारी के ल‍िए मैन ऑफ द मैच घोष‍ित क‍िया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: प‍िंक बॉल टेस्‍ट को लेकर व‍िकेटकीपर ऋद्धिमान साहा से बातचीत