IND vs BAN, 1st T20I: टीम इंडिया की हार का कप्तान Rohit Sharma ने बताया यह कारण...

IND vs BAN, 1st T20I: टीम इंडिया की हार का कप्तान Rohit Sharma ने बताया यह कारण...

India vs Bangladesh, 1st T20I: रोहित शर्मा ने कहा, मुश्फिकुर रहीम की बैटिंग ने टीम इंडिया से मैच छीन लिया

खास बातें

  • कहा, रहीम की बैटिंग ने हमसे मैच छीन लिया
  • टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर भी दोष मढ़ा
  • सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है बांग्लादेश टीम
नई दिल्ली:

बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया है. बांग्लादेश की टी20 में भारत के खिलाफ (India vs Bangladesh, 1st T20I)यह पहली जीत है और इसके साथ ही उसने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी के कारण रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मैदान में उतरी टीम इंडिया ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 148 रनों का स्कोर बनाया, जवाब में बांग्लादेश ने 19.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. बांग्लादेश  (Bangladesh Team) की जीत के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम रहे जिन्होंने 43 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 60 रन बनाए.  मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रहीम (Mushfiqur Rahim) को ही दिया गया., फिर बात करते हुए उन्होंने बताया के हम पर काफी प्रेशर था और बीच में एक अच्छी साझेदारी की ज़रूरत थी जो कि सौम्य सरकार के साथ हमें मिली और जिसके कारण आज हम मुकाबले को अपने नाम कर पाए. मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, उनकी टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन रहीम ने मैच टीम इंडिया से छीन लिया.

Shoaib Akhtar का बड़ा खुलासा, वह अपने खेलने के दिनों में फिक्सरों से घिरे हुए थे...

हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन जिस तरह से मुश्फिकुर रहीम ने बैटिंग की, वह काबिलेतारीफ रही. कप्तान ने कहा, हमारे कुछ युवा खिलाडियों की और अनुभव की जरूरत है. रोहित ने अपने स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की तारीफ की और कहा-चहल को पता है कि ख़राब हालात में कैसे गेंदबाजी की जाती है. उन्होंने खराब फील्डिंग और डीआरएस को लेकर 'नाकामी' को भी  हार का कारण माना. बांग्लादेश के टी20 टीम के कप्तान महमुदुल्ला (Mahmudullah) ने कहा कि हमारी शुरुआत अच्छी नही रही थी लेकिन जिस तरह से रहीम मैच को खत्म किया वह ख़ुशी की बात है. सौम्य सरकार के बारे में उन्होंने बताया की वहां एक शानदार खिलाड़ी है और उनके टीम में रहने से हमसे काफी लाभ होता है.


खुशखबरी ! इस सीरीज से Jaspreet Bumrah करेंगे टीम विराट में वापसी

मैन ऑफ द मैच रहीम ने सौम्य सरकार के साथ साझेदारी को जीत का श्रेय दिया. उन्होंने कहा, हम पर काफी प्रेशर था और बीच में एक अच्छी साझेदारी की ज़रूरत थी जो कि सौम्य सरकार के साथ मिली. इसी कारण हम मुकाबले को अपने नाम कर पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला