Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
 

जहीर खान को बर्थडे पर बधाई देते हुए Hardik Pandya ने कर दी ऐसी बात, फैंस बोले-थोड़ी तमीज सीखिए..

Updated: 08 October 2019 16:49 IST

Hardik Pandya: हो सकता है हार्दिक पंड्या ने यह कमेंट मजाक में किया हो लेकिन जहीर खान जैसे दिग्गज गेंदबाज के खिलाफ उनके इस तरह के शब्द लोगों को पसंद नहीं आए. उन्होंने हार्दिक पर जमकर कमेंट किए.

Hardik Pandya slammed on twitter for his birthday wish for Zaheer Khan
जहीर खान के बर्थडे पर Hardik Pandya के ट्वीट का लेकर फैंस ने नाराजगी का इजहार किया

टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)ने पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan )को इस अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी कि इसके लिए उन्हें फैंस की तीखी आलोचना का शिकार होना पड़ा. भारत के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शुमार जहीर खान सोमवार को 41 वर्ष के हो गए. इस अवसर पर कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने उन्हें विश (Birthday Wish)किया. जैक के नाम से लोकप्रिय जहीर को बर्थडे पर विश करने वालों में हार्दिक पंड्या भी शामिल थे लेकिन जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का उनका अंदाज ऐसा था जो क्रिकेटप्रेमियों को नागवार गुजरा और उनके इसे लेकर हार्दिक को खूब कोसा (Fan trolls Hardik Pandya).दरअसल, जहीर को ट्विटर पर बर्थडे विश करते हुए हार्दिक ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे जहीर की गेंद पर करारा शॉट लगाते नजर आ रहे थे. हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे जैक (जहीर)..उम्मीद है कि आप भी इस मैदान के बाहर इसी तरह से मारेंगे जैसा मैंने यहां किया है. '

ट्विटर पर युवराज सिंह और केविन पीटरसन के बीच हुई नोकझोंक, यह है वजह ..

हो सकता है हार्दिक पंड्या ने यह कमेंट मजाक में किया हो लेकिन जहीर खान (Zaheer Khan) जैसे दिग्गज गेंदबाज के खिलाफ उनके इस तरह के शब्द लोगों को पसंद नहीं आए. उन्होंने हार्दिक (Hardik Pandya)पर जमकर कमेंट किए. नजर डालते हैं हार्दिक के खिलाफ नाराजगी जताते हुए फैंस द्वारा किए गए खास कमेंट पर..

 शोएब अख्तर का खुलासा, 'वर्ल्डकप 2019 के बाद Mohammed Shami ने किया था फोन और कहा था....'

हार्दिक के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, यह बेहद अपमानजनक है. एक अन्य ने लिखा, 'जब जैक भाई का टाइम था तो तुम्हारे जैसों को एक बॉल पर दो बार बोल्ड करते थे. थोड़ी तमीज सीखिए.' एक अन्य ने लिखा, 'पंड्या इस बात का अच्छा उदाहरण हैं कि फेम और पैसा 'क्लास' की गारंटी नहीं होता. ' एक अन्य ने 'कॉफी विद करण' का जिक्र करते हुए लिखा-ओवर कान्फिडेंस..लगता है कॉफी का नशा अभी तक उतरा नहीं है. दिग्गज लोगों की इज्जत करना सीखिए.एक यूजर ने ट्वीट किया, 'अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पंड्या..विनम्र बने मूर्ख नहीं." एक अन्य फैन ने लिखा, 'उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया.'

जहीर के बर्थडे पर कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भी जहीर के जन्मदिन पर क्रिकेट के खेल में उनके योगदान को सराहा. बाएं हाथ के बेहतरीन तेज गेंदबाज जहीर ने टेस्ट क्रिकेट में 311 और वनडे में 282 विकेट हासिल किए हैं. पुरानी गेंद को बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करने और रिवर्स स्विंग में उन्हें महारत हासिल थी. जहीर को बर्थडे पर सोमवार को बधाई देने वालों में वीवीएस लक्ष्मण, शिखर धवन और हरभजन सिंह शामिल रहे. जहीर (Zaheer Khan) को बर्थडे विश करते हुए एक फैन ने लिखा था, 'मैं उस समय तीसरी कक्षा में था जब वर्ल्डकप 2003 में श्रीलंका के खिलाफ जहीर की बेहतरीन बॉलिंग को देखा. मैंने बॉलिंग एक्शन का अनुसरण किया. स्विंग के किंग को जन्मदिन की बधाई. ' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा था, भारत के लिए अभी भी जहीर जैसी मारक क्षमता के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का इंतजार कर रहा हूं.

Comments
हाईलाइट्स
  • बधाई देने का हार्दिक का अंदाज पसंद नहीं आया लोगों को
  • पोस्ट वीडियो में जहीर की गेंद पर शॉट लगाते दिखे हार्दिक
  • लिखा-उम्मीद है आप भी गेंद को इसी तरह मैदान से बाहर मारेंगे
संबंधित खबरें
हार्दिक पांड्या ने Lockdown में घर पर ही खेला क्रिकेट, लेकिन इस वजह से फैन्स के निशाने पर..देखें VIDEO
हार्दिक पांड्या ने 'Lockdown' में घर पर ही खेला क्रिकेट, लेकिन इस वजह से फैन्स के निशाने पर..देखें VIDEO
Coronavirus: अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पंड्या का आया ऐसा रिएक्शन
Coronavirus: अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पंड्या का आया ऐसा रिएक्शन
अगर हार्दिक पंड्या ऐसे समय 1 करोड़ रुपये की घड़ी पहनेंगे, तो ये सवाल तो उठेंगे ही,  प्रशंसक दे रहे नसीहत
अगर हार्दिक पंड्या ऐसे समय 1 करोड़ रुपये की घड़ी पहनेंगे, तो ये सवाल तो उठेंगे ही, प्रशंसक दे रहे नसीहत
कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के बर्थडे पर किया यह काम, खिलाया इनविजिबल केक, देखिए
कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के बर्थडे पर किया यह काम, खिलाया 'इनविजिबल केक', देखिए
Coronavirus: शिखर धवन बच्चों के साथ ब्लाइंड पिलो फाइट करते हुए आए नजर, देखें दिलचस्प VIDEO
Coronavirus: शिखर धवन बच्चों के साथ 'ब्लाइंड पिलो फाइट' करते हुए आए नजर, देखें दिलचस्प VIDEO
Advertisement