विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2019

ट्विटर पर युवराज सिंह और केविन पीटरसन के बीच हुई नोकझोंक, यह है वजह ..

Read Time: 9 mins
ट्विटर पर युवराज सिंह और केविन पीटरसन के बीच हुई नोकझोंक, यह है वजह ..
Yuvraj Singh और Kevin Pietersen अपने क्रिकेट के दिनों में भी नोकझोंक में उलझ चुके हैं.

फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United)का प्रदर्शन इन दिनों फुटबॉल जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है. यह खराब प्रदर्शन प्रशंसकों को खासा परेशान कर रहा है. रिकॉर्ड 20 इंग्लिश लीग टाइटल जीत चुकी मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम इस समय प्रीमियर लीग में संघर्ष करती नजर आ रही है. टीम प्रीमियर लीग में इस समय पने आठ मैचों में से दो में ही जीत दर्ज कर पाई है और अंकतालिका में 12वें स्थान पर हैं. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैन हैं. युवी ने टीम के खराब प्रदर्शन पर चिंता जताई. साथ ही उम्मीद जाहिर की कि यह टीम खराब दौर से उबरने में सफल रहेगी. उनके इस ट्वीट का इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)ने मजाकिया अंदाज में करारा जवाब दिया. पीटरसन चेल्सिया टीम के प्रशंसक हैं.

Advertisement

मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रदर्शन पर कमेंट करते हुए युवराज (Yuvraj Singh) ने अपने ट्वीट में कहा, 'मुश्किल वक्त हमेशा नहीं रहता लेकिन मुश्किल से लड़ने वाला हमेशा रहता है @ManUtd'युवराज के इस ट्वीट का जवाब देने में केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने देर नहीं लगाई. दक्षिण अफ्रीका में जन्मे लेकिन इंग्लैंड की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले पीटरसन ने जवाब में लिखा-मैनचेस्टर यूनाइटेड में कोई भी मजबूत खिलाड़ी है. गौरतलब है कि अपने क्रिकेटर के दिनों में भी युवराज और केविन पीटरसन मजाकिया नोकझोंक में उलझ चुके हैं.

 

गौरतलब है कि रविवार को खेले गए मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड को न्यू कैसल से 0-1 की हार का सामना करना पड़ा था. टीम के लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद युवराज सिंह आशावान बने हुए हैं. टीम के खराब दौर से उबरने की उम्मीद उन्होंने बरकरार रखी है. न्यू कैसल की ओर से एकमात्र गोल मैथ्यू लांगस्टाफ ने किया.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup: विश्व कप से पहले USA की सभी टीमों को 'वॉर्निंग', बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीत दर्ज कर रचा इतिहास
ट्विटर पर युवराज सिंह और केविन पीटरसन के बीच हुई नोकझोंक, यह है वजह ..
IPL 2024 Point Table Updated After Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants 67th Match, Know How will it Imapct to RCB and CSK
Next Article
IPL 2024 Point Table: मुंबई को हराकर भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई लखनऊ, RCB, CSK पर होगा ये असर, देखें बाकियों का हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;