...तो क्या हार्दिक पंड्या अब इनके साथ डेटिंग कर रहे हैं

...तो क्या हार्दिक पंड्या अब इनके साथ डेटिंग कर रहे हैं

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घोषित तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी हो गई है, लेकिन पिछले महीने वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से ही हार्दिक पंड्या को सेलेक्टरों ने 'विश्राम टूर' पर रखा हुआ है. वर्ल्ड कप में हार्दिक का पंड्या खासा अच्छा रहा था, जहां उन्होंने नौ मैचों में 226 रन बनाए, तो 9 विकेट भी उन्होंने चटकाए थे. बहरहाल, अब खबरों के गलियारे में चर्चा ऐसी चल रही है कि हार्दिक पंड्या अब डेटिंग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में मनाया खेल दिवस, VIDEO

पंड्या हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और अभिनेत्री लिसा हेडेन के साथ रैंप पर कदमताल करते नजर आए थे, लेकिन इससे अलग जैसा हमने बताया कि चर्चा ऐसी चल रही है कि हार्दिक पंड्या नतासा स्टेनकोविक के साथ डेट कर रहे हैं. आप शायद एक बार यह नाम सुनने पर चौंक जाएंगे. और आपमे में बहुत से हार्दिक के प्रशंसक यह भी सवाल करें कि कौन नतासा स्टेनकोविक!!  अगर आप भूल रहे हैं, तो बता दें कि नतासा स्टेनकोविक नच बलिये-9 की प्रतिभागियों में से एक थीं. 


यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम का ऐलान, एमएस धोनी की वापसी नहीं

उड़ती-उड़ती चर्चा जोरों से यह है कि हाल में ही हार्दिक ने नतासा का अपने परिवार से भी मुलाकात करा दी है. बता दें कि नतासा प्रसिद्ध रैपर बादशाह के बहुत ही हिट हुए गाने 'डीजे वालS बाबू' में दिखाई पड़ी थीं.  और इसके बाद से नतासा गेस्ट डांसर के रूप में कई वीडियो में दिखाई पड़ीं. और अगर एक बेवसाइट पर छपी खबरों पर विश्वास किया जाए, तो हाल ही में हार्दिक ने बांद्रा में आयोजित हुए का पार्टी में नतासा के साथ हिस्सा लिया था और  उनका परिचय अपने परिवार से भी कराया था. इसके बाद दो हार्दिक के चाहने वालों के बीच नतासा के साथ डेटिंग की चर्चा मानो चिंगारी की तरह से फैल गई. जितने मुंह, उतनी चर्चा !!

यह भी पढ़ें: खेल दिवस पर राष्ट्रपति ने किया दिग्गज खिलाड़ियों को सम्मानित

लेकिन चर्चा तो होगी ही. भई कोई लड़का किसी लड़की की यूं तो ही अपने परिवार से मुलाकात कराता नहीं है. और जब कराता है, तो उसके अपने मायने होते हैं.  स्टेनकोविक अपने पूर्व प्रेमी के साथ सलमान खान के डांस रियल्टी शो नच बलिए सीजन -9 में शामिल हुई थीं. बता दें कि स्टेनकोविक सर्बिया से हैं और उनका जन्म 4 मार्च 1989 को हुआ था.  साथ ही, वह बिग बॉस सीजन 8 में भी शामिल हुई थीं. सूत्रों के अनुसार स्टेनकोविक ने हार्दिक के परिवार के साथ उनके भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुरी से भी मुलाकात की. 

VIDEO: धोनी के संन्यास पर उनके प्रशंसकों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक ने भाई और भाभी से स्टेनकोविक का परिचय अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में ही कराया. और यह भी कहा कि वह उन्हें लेकर बहुत ही गंभीर हैं.