Aus vs Pak: मिस्बाह-उल-हक ने स्टीव स्मिथ और अपने गेंदबाज दोनों को दिया चैलेंज और...

Updated: 19 November 2019 21:16 IST

Australia vs Smith: स्मिथ ने इस साल एशेज सीरीज में 774 रन बनाए थे और अब वह पाकिस्तान के खिलाफ वीरवार से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं

Aus vs Pak: Misbah-Ul-Haq gives challene to Steven Smith & his bowlers both and...

ब्रिस्बेन:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक (Misbah-Ul-Haq) ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steven Smith) को आउट करने का तरीका खोच लिया है. और उन्होंने उन्हें आउट करने का मंत्र भी सार्वजनिक कर दिया है. अब पाकिस्तानी कोच से आउट होने का तरीका सार्वजनिक होने के बाद अब यह देखना होगा कि स्टीव स्मिथ (Steven Smith) इस पर कैसे पलटवार करते हैं. वैसे मिस्बाह-उल-हक का यह मंत्र बहुत ही साधारण सा है, लेकिन यह स्मिथ और उनके गेंदबाजों दोनों के लिए ही अब यह चैलेंज बन गया है. स्मिथ ने इस साल एशेज सीरीज में 774 रन बनाए थे और अब वह पाकिस्तान के खिलाफ वीरवार से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test: भारतीय टीम ऐतिहासिक टेस्ट के लिए कोलकाता पहुंची, नेट पर भी बहाया पसीना

स्मिथ ने कहा कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को आउट करने के लिए गेंद को सही जगह पर या ऑफ स्टंप्स के ऊपर रखना महत्वपूर्ण होगा. जहां तक स्मिथ की बात है तो विश्व के टॉप बल्लेबाजों के लिए एक गेंदबाज को सही जगह पर गेंद रखना होगा. हमारे गेंदबाज इस समय अपनी रणनीतियों को सही से लागू कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि इससे दबाव बनाने में सक्षम होंगे"

यह भी पढ़ें:  राहुल द्रविड़ ने दिए डे-नाइट टेस्ट मैच लोकप्रिय बनाने के लिए ये सुझाव

उन्होंने कहा, "यह मायने नहीं रखता है कि एक अच्छा बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है. मायने यह रखता है कि आप ज्यादा से ज्यादा गेंद को उस एरिये में रखें, जिससे कि दबाव बनाया जा सके और बल्लेबाज आपको सम्मान दे और फिर आप उन्हें गलती करने के लिए मजबूर करें"

VIDEO: पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली. 

मिस्बाह ने यह बयान देककर अपने गेंदबाजों और स्टीव स्मिथ के सामने चैलेंज रख दिया है. अब इस चैलेंज में बाजी किसके हाथ लगती है, यह देखना होगा. 

Comments
संबंधित खबरें
डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा को लेकर दिया यह बड़ा बयान
डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा को लेकर दिया यह बड़ा बयान
ऑस्‍ट्रेल‍िया में
ऑस्‍ट्रेल‍िया में 'द‍िलदार' भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर के साथ यूं हुई थी मुलाकात, Yasir Shah ने शेयर क‍िया VIDEO
AUS vs PAK 1st Test: पाक‍िस्‍तान के ख‍िलाफ जीत के बावजूद  Steve Smith ने खुद को दी यह
AUS vs PAK 1st Test: पाक‍िस्‍तान के ख‍िलाफ जीत के बावजूद Steve Smith ने खुद को दी यह 'सजा'..
ऑस्‍ट्रेल‍िया में भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर को म‍िला 5 पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ डि‍नर का मौका, इस व्‍यवहार से जीता था द‍िल..
ऑस्‍ट्रेल‍िया में भारतीय टैक्‍सी ड्राइवर को म‍िला 5 पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ डि‍नर का मौका, इस व्‍यवहार से जीता था द‍िल..
Aus vs Pak 1st Test: कुछ ऐसे पाकिस्तान  पहले टेस्ट में हारा, बाबर आजम का शतक गया बेकार
Aus vs Pak 1st Test: कुछ ऐसे पाकिस्तान पहले टेस्ट में हारा, बाबर आजम का शतक गया बेकार
Advertisement