कश्मीर पर 'विवादित बयान' पर बजरंग पूनिया का 'यह ट्वीट' तो एकदम छा गया, मिली जमकर सराहना

कश्मीर पर 'विवादित बयान' पर बजरंग पूनिया का 'यह ट्वीट' तो एकदम छा गया, मिली जमकर सराहना

बजरंग पूनिया की फाइल फोटो

खास बातें

  • एशियन गेम्स में पिछले साल जीता था बजरंग ने स्वर्ण
  • 65 किग्रा भार वर्ग में कुश्ती लड़ते हैं पूनिया
  • इस साल पद्मश्री से सम्मानित हुए
नई दिल्ली:

अनुच्छेद-370 के हटने के बाद से कई राजनेताओं ने जम्मू एवं कश्मीर (Kashmir) की महिलाओं पर विवादित बयान दिया. इस बीच पहलवान बजरंग पूनिया ने शांति का संदेश लेकर आए. अनुच्छेद-370 के तहत जम्मू एवं कश्मीर (Jammu-Kashmir) को विशेष दर्जा मिलता था, जिसे केंद्र सरकार ने समाप्त कर दिया. ध्यान दिला दें कि कश्मीर (Kashmir) में धारा 370 हटने के बाद सोशल मीडिया पर कश्मीर की लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक बातें चल रही थीं, लेकिन बाद में हरियाणा का मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बोल ने इस विवाद को और हवा दे दी. 

यह भी पढ़ें:  इस अनोखे अंदाज में कप्तान विराट कोहली ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, देखें VIDEO

पूनिया (Bajrang Punia) के इस ट्वीट से एक दिन पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य में एक सभा के दौरान कहा कि लोग कह रहे थे कि अनुच्छेद-370 (Artical 370) के समाप्त होने के बाद अब कश्मीर की महिलओं से शादी की जा सकती है. खट्टर के इस बयान पर काफी लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी. और लोगों ने उनकी सोच पर सवाल खड़े किए थे, जिसके बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री ने सफाई भी दी थी. 


यह भी पढ़ें:  हार्दिक ने भाई क्रुणाल संग 'पंड्या म्यूजिक स्टूडियो' में गाया कोलावेरी डी, देखें VIDEO

पूनिया ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "ना कश्मीर में ससुराल चाहिए, ना ही वहां पर मकान चाहिए, बस कोई फौजी शरीर तिरंगे में लिपटकर न आये, अब ऐसा हिंदुस्तान चाहिए. जय हिंद जय भारत." बजरंग पूनिया के इस ट्वीट को लोगों ने काफी सराहा और इस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली. 

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों की सोच जान लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा था कि अब कश्मीर की महिलाओं से शादी करने के अधिकार का लाभ उठाए.