Survivor Series 2019: कुछ ऐसे Roman Reigns ने अपनी टीम के सदस्य का बनाया मजाक

Survivor Series 2019: कुछ ऐसे Roman Reigns ने अपनी टीम के सदस्य का बनाया मजाक

सर्वाइवर सीरीज के प्रचार का पोस्टर

नई दिल्ली:

कुछ समय पहले ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने ट्विटर और अपनी वेबसाइट पर घोषणा करके स्मैकडाउन की सर्वाइवर सीरीज टीम के सभी सदस्यों के नाम बताए थे. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए रोमन रेंस ने किंग ऑफ द रिंग के विजेता बैरन कॉर्बिन का मज़ाक बनाया है. बता दें कि हर साल रॉ और स्मैकडाउन के बीच 5 ऑन 5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच देखने को मिलता था. 

यह भी पढ़ें:  AEW: इस वजह से Cody Rhodes नहीं कर पाएंगे AEW में वापसी, खुलासा

इस बार हमें ट्रिपल थ्रेट टैग टीम एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा जहां रॉ और स्मैकडाउन के साथ NXT भी मौजूद रहेगी. बहरहाल WWE ने टीम स्मैकडाउन के सदस्यों के अलावा कप्तान की घोषणा भी कर दी थी. स्मैकडाउन के कप्तान पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस रहने वाले हैं. वहीं द आर्किटेक्ट, सैथ रॉलिंस रॉ की कमान संभालने वाले हैं.


यह भी पढ़ें:  WWE: इस वजह से इस बार सर्वाइवर सीरीज होने जा रही और भी रोमांचक

टीम स्मैकडाउन में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, मुस्तफा अली, शॉर्टी जी और किंग कॉर्बिन रहने वाले हैं. द बिग डॉग ने ट्विटर पर WWE के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए टीम स्मैकडाउन के सदस्यों की तारीफ की. उन्होंने लिखा, टीम स्मैकडाउन फाइट के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके साथ ही उन्होंने ब्रॉन, अली और शॉर्टी की प्रशंसा की.

VIDEO: काफी समय पहले एनडीटीवी ने भारतीय पुरुष व महिला हॉकी कप्तानों से बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन रेंस ने किंग कॉर्बिन के लिए अच्छे शब्द नहीं कहे. द बिग डॉग ने लिखा कि वह पिछले दो सालों से चली आ रही स्मैकडाउन की लुजिंग स्ट्रीक को तोड़ देंगे. इसके साथ है उन्होंने कहा कि हमारे साथ बैरन कॉर्बिन भी है जो आसानी से एलिमिनेट हो सकते हैं.