WWE: इस वजह से इस बार सर्वाइवर सीरीज होने जा रही और भी रोमांचक

WWE: इस वजह से इस बार सर्वाइवर सीरीज होने जा रही और भी रोमांचक

सर्ववाइवल सीरीज के प्रोमोशन की एक तस्वीर

नई दिल्ली:

WWE सर्वाइवर सीरीज़ अपने 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैचों के लिए बहुत ही  प्रसिद्ध रहा है.  और इस बार इसमें और इजाफा होने जा रहा है. इस बार का मजा तिगुना होने वाला है क्योंकि रॉ और स्मैकडाउन के अलावा NXT को भी सर्वाइवर सीरीज़ 2019 का हिस्सा बनाया गया है. इसमें रॉ vs स्मैकडाउन vs NXT के रेसलर्स के बीच 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच होगा.

यह भी पढ़ें:  Survivor series से पहले ये तीन सुपस्टार कर सकते हैं वापसी

WWE ने स्मैकडाउन एपिसोड के बाद अपनी वेबसाइट पर जानकारी देते हुए बताया कि सैथ रॉलिंस टीम रॉ के कप्तान होंगे. 'द बीस्ट स्लेयर' अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में अपनी टीम के बाकी सदस्यों के नामों की घोषणा करेंगे. जानकारी के हिसाब से अगले हफ्ते रॉ की पूरी टीम का पता चल जाएगा. इसके लिए सैथ रॉलिंस और WWE कुछ रेसलर्स को डायरेक्ट एंट्री दे सकते हैं और कुछ रेसलर्स के बीच मैच हो सकता है, जिसमें जीतने वाले सुपरस्टार को टीम रॉ में जगह दी जा सकती है. 


यह भी पढ़ें:  सऊदी अरब में फंसे WWE के सुपरस्टार तो यूं जताया गुस्सा...

तीनों ही ब्रांड में से सिर्फ रॉ ने ही इस एलिमिनेशन मैच के लिए किसी रेसलर के नाम की घोषणा की है. अगले हफ्ते ही रॉ के बाद NXT और फिर स्मैकडाउन द्वारा भी टीम के कैप्टन और कुछ रेसलर्स के नाम सामने आ सकते हैं. सैथ रॉलिंस को क्राउन ज्वेल में द फीन्ड के हाथों WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। बड़ी हार के बावजूद उन्हें अब टीम रॉ की अहम जिम्मेदारी दी गई है.

VIDEO:  कुछ दिन पहले पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NXT के सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा बनने की वजह से फैंस की दिलचस्पी इसमें पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है. NXT रेसलर्स को सर्वाइवर सीरीज़ से पहले होने वाले टेकओवर वॉरगेम्स में भी मुकाबले लड़ने हैं. WWE अब दुनिया को बता रही है कि वो NXT को डेवलपमेंटल ब्रांड नहीं बल्कि मेन रोस्टर ब्रांड की तरह देख रही है.