WWE: Survivor series से पहले ये तीन सुपस्टार कर सकते हैं वापसी

WWE: Survivor series से पहले ये तीन सुपस्टार कर सकते हैं वापसी

sheamus के प्रशंसकों को उनका बेसब्री के साथ इंतजार है

नई दिल्ली:

सर्वाइवर सीरीज बस शुरू होने को है. कुछ दिनों बाद WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक का आगाज हो जाएगा. इस बार के सर्वाइवर होने जा रहा है बहुत ही स्पेशल. कारण यह है कि तीनों ब्राड रॉ के सुपरस्टार्स, स्कैमडाउन के सपुरस्टार्स और NXT भी इसमें हिस्सा लेने जा रहे हैं. कुछ हफ्तों से देखा जा रहा है कि NXT के सुपरस्टार्स ने रेड और ब्लू ब्रांड में अटैक किया जबकि द ओसी क्लब (एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ) ने NXT के कुछ रेसलर्स पर अटैक किया. ध्यान दिला दें सर्वाइवर सीरीज एक ऐसा पीपीवी होता है जहां ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. माना जा रहा है कि कुछ दिनों में बड़े सुपरस्टार्स वापसी करते हुए पीपीवी का हिस्सा बन सकते हैं. चलिए नजर डालते हैं उन सुपरस्टार्स पर जिनकी वापसी सर्वाइवर सीरीज से पहले वापसी हो सकती है.

लिव मॉर्गन भले ही टीवी पर दिखाई नहीं दे रही हो लेकिन वो अपने नए किरदार के साथ वापसी कर सकती हैं, कुछ महीनों पहले शार्लेट से हार के बाद वो नए किरादर के साथ आई थी लेकिन उनके लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं बनाई गई हैं. WWE ड्राफ्ट के दौरान भी लिव को सबसे आखिरी में चुना गया था. अब लिव मॉर्गन को रॉ में भेजा गया है,  लेकिन किस तरह उनकी स्टोरीलाइन होती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा. सर्वाइवर सीरीज में भी कुछ दिन बाकी है ऐसे में विमेंस की टीम का हिस्सा बनने के लिव मॉर्गन के पास अच्छा मौका है। लिव को हमेशा रायट स्क्वॉड में देखा गया है वहीं उनकी दोस्त रुबी रायट भी जल्द वापसी कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Satwiksairaj Rankireddy और Chirag Shetty चीन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे


ऑथर्स ऑफ पेन

कई सारी चोट लगने और फिटनेस की परेशानी के कारण AOP ने ब्रेक लिया था लेकिन अब वो पूरी तरह से तैयार है. रॉ के दौरान AOP के मेंबर एकम और रेजार का प्रोमो देखने को मिलता है. ये प्रोमो बाकी टैग टीम के लिए चेतावनी जैसा होता है. फैंस को लग रहा था कि AOP की वापसी क्राउन ज्वेल में होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब रॉ में AOP के वाइकिंग रेडर्स और द ओसी क्लब के खिलाफ इनकी कहानी शुरु हो सकती है. ऐसा हो सकता है कि सर्वाइवर सीरीज के पहले ये वापसी कर किसी पर अटैक कर स्टोरीलाइन का अगाज करें और पीपीवी में बड़ा मैच लड़ा.

यह भी पढ़ें: Parupalli Kashyap भी चीन ओपन से बाहर, संघर्ष के बाद विक्टर एक्सलसेन से हारे

शेमस

पूर्व WWE चैंपियन और मनी इनद बैंक विजेता शेमस कंपनी के काफी बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. रेसलमेनिया 35 के बाद शेमस को चोट लगी थी जिसके बाद से उन्हें नहीं देखा गया है. शेमस सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की वीडियो को पोस्ट करते रहते हैं लेकिन उनकी वापसी के लिए कोई प्लान नहीं है. शेमस के लिए बोला जा रहा है कि वो सर्वाइवर सीरीज पहले वापसी कर सकते हैं. जिसके बाद फिर से सिजेरो के साथ अपनी टीम द बार को बना पाए.

VIDEO:  कुछ दिन पहले एनडीटीवी ने पीवी सिंधु से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब देखना होगा कि शेमस सर्वाइवर सीरीज 2019 से पहले वापसी करते हैं या नहीं.