Survivor Series 2019: दिग्गज मार्क हेनरी ने दिया डेनियल ब्रायन व द फेंड के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

Survivor Series 2019: दिग्गज मार्क हेनरी ने दिया डेनियल ब्रायन व द फेंड के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रचार-प्रसार से जुड़ा पोस्टर

नई दिल्ली:

सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2019) में द फेंड का मुकाबला डेनियल ब्रायन के साथ होगा. इस मैच को लेकर  डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी ने अपनी बात सामने रखी है. सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच लंबी फ्यूड चली थी. इस दौरान सैथ रॉलिंस के ऊपर कई बार फैंस ने टर्न ले लिया था। जो की किसी ने उम्मीद नहीं की थी. जिस वजह से हील के तौर पर वायट को फायदा मिला था. फैंस का अच्छा रिएक्शन फीन्ड को इस दौरान मिल गया था. हील के बाद भी फैंस सपोर्ट में आ गए थे.

यह भी पढ़ें:  Survivor Series 2019: कुछ ऐसे Roman Reigns ने अपनी टीम के सदस्य का बनाया मजाक

मार्क हेनरी ने द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के मैच को लेकर कहा,"डेनियल ब्रायन इस मैच में बहुत बड़ा काम कर सकते हैं. वो ब्रे वायट को एक मॉन्स्टर के रूप में और आगे ले जा सकते हैं, जिसको फैंस प्यार भी करेंगे और इज्जत भी देंगे. डेनियल ब्रायन ये काम पहले कई बार कर चुके हैं. उनका इतिहास शानदार रहा है. इसलिए फैंस उनकी इज्जत करते हैं. वो फिर से ये काम कर सकते हैं. इस मैच में डेनियल का बड़ा रोल रहेगा."


यह भी पढ़ें: AEW: इस वजह से Cody Rhodes नहीं कर पाएंगे AEW में वापसी, खुलासा

सर्वाइवर सीरीज में होने वाला ये मैच काफी शानदार रहेगा. इस मैच में उम्मीद की जा रही है कि द फीन्ड को फैंस बू करेंगे. और अगर ऐसा होता है तो ये फीन्ड की जीत होगी. उनका कैरेक्टर भी कुछ इसी तरह का है. डेनियल ब्रायन काफी पुराने रेसलर है. वो इस समय फेंड को और सफलता इस मैच के बाद दिला सकते हैं. 

VIDEO: दक्षिण अफ्रीका टीम के हालिया भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेनियल ने कई सुपरस्टार्स की हमेशा मदद की है. शायद इसी वजह से द फीन्ड का मुकाबला उनके साथ रखा गया है.