फुटबॉलर नेमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल ही जांच के घेरे में आई..

फुटबॉलर नेमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल ही जांच के घेरे में आई..

26 वर्षीय मॉडल ने फुटबॉल स्‍टार नेमार पर रेप का आरोप लगाया था

खास बातें

  • मॉडल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करेगी पुलिस
  • मॉडल नजीला डी सूजा ने सिविल पुलिस पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
  • इंस्टाग्राम पर हुई थी नेमार और मॉडल की शुरुआती बातचीत
साउ पाउलो:

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार (Neymar) पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल ही अब जांच के घेरे में आ गई है. दो दिन पहले ही ब्राजीलिया पुलिस ने कहा था कि वह नेमार पर लगे आरोप की जांच को सबूत के अभाव में बंद कर रही है. बुधवार को पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि अब वह नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली मॉडल के खिलाफ भी जांच करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यायिक पुलिस विभाग के निदेशक अल्बानो डे पाउल सांतोस ने बताया कि जो व्यक्ति सच नहीं बोल रहा है उसे सजा मिलेगी और 'मॉडल के खिलाफ भी जांच की जाएगी.' साओ पाउलो की सिविल पुलिस ने 12 जुलाई को 26 वर्षीय मॉडल नजीला ट्रिंडाडे मेंडेस डी सूजा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था.

इस वजह से ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार पर लगे रेप के आरोप की जांच हुई बंद..

टीवी स्टेशन एसबीटी के साथ एक इंटरव्‍यू के दौरान कमिश्नर जोस फर्नाडो बेसा ने युवती द्वारा लगाए गए आरोपों पर विचार करने के बाद साओ पाउलो के दक्षिण में सेंटो अमरो में छठे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी. कार्यक्रम 'कोनेक्सो रिपोर्टर' पर इंटरव्‍यू में मॉडल ने सिविल पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. साउ पाउलो सिविल पुलिस ने सबूतों के अभाव में फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) नेमार के खिलाफ मामले की जांच बंद करने का निर्णय लिया.


Football: बार्सिलोना ने विसेल कोबे को 2-0 से दी मात

हालांकि नेमार के खिलाफ मामला अभी खारिज नहीं हुआ है और अभियोजकों के पास अपना फैसला सुनाने के लिए 15 दिनों का समय है. वे मामले की जांच दोबारा कराने का निर्णय भी ले सकते हैं. मेंडेस की बात नेमार से इंस्टाग्राम पर हुई थी. वह 15 मई को पेरिस के एक होटल में नेमार से मिली थी और फिर ब्राजील आने के बाद खिलाड़ी पर रेप का आरोप लगाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  टीएमसी सांसद ने संसद परिसर में खेला फुटबॉल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)