World Cup 2019: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी पसंदीदा वर्ल्ड कप इलेवन, केवल एक ही भारतीय को मिली जगह

World Cup 2019: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी पसंदीदा वर्ल्ड कप इलेवन, केवल एक ही भारतीय को मिली जगह

शेन वॉर्न एक कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार रणबीर सिंह के साथ

लंदन:

अपने समय के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपनी वर्ल्ड-कप इलेवन टीम का चयन किया है. और इसमें उन्होंने सिर्फ एक ही भारतीय खिलाड़ी को जगह प्रदान की है. रविवार को लॉर्ड्स में आयोजित एक कार्यक्रम में शेन वॉर्न से  अपनी पसंदीदा वर्ल्ड कप इलेवन चुनने को कहा गया था. टीम चुनते हुए वॉर्न ने एक बात साफ कह दी कि वह अपनी टीम उन्हीं खिलाड़ियों से चुनेंगे, जिनके साथ या खिलाफ वह खेल चुके हैं. जाहिर है कि ऐसे में शेन वॉर्न एमएस  धोनी, एबी डि विलियर्स और विराट कोहली के नाम पर ही विचार नहीं किया. 

यह भी पढ़ें:  अकरम का खुलासा, सचिन के खिलाफ उनसे, शोएब व वकार से हुई यह 'बड़ी चूक

वॉर्न ने चुनी अपनी पसंदीदा इलेवन में ऑस्ट्रेलिया से चार, पाकिस्तान और श्रीलंका से दो-दो और भारत से एक-एक खिलाड़ी को टीम में जगह दी है. नंबर चार पर बैटिंग के लिए वॉर्न ने ब्रायन लारा को चुना है, तो पांचवें नंबर पर मार्क वॉ को बैटिंग के लिए वॉर्न ने जगह दी है. वॉर्न ने अपने साथ खेले क्रिकेटरों में वॉर्क वॉ को सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी करार दिया है.


यह भी पढ़ें:  नासिर हुसैन ने सौरव गांगुली और विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात

वॉर्न ने नंबर छह पर श्रीलंकाई लेफ्टी कुमार संगकारा को चुना है. शेन वॉर्न ने कहा कि पहले वह ऑलराउंडर के रूप में एंड्रयू सॉयमंड्स को इलेवन में चुना चाहते थे, लेकिन यॉर्कर फेंकने और जबर्दस्त प्रहार लगाने की क्षमता के कारण उन्होंने एंड्रयू फ्लिंटॉफ को जगह दी. बरहहाल, चलिए आप शेन वॉर्न की चुनी उनकी पसंदीदा इलेवन के बारे में जान लीजिए. शेन वॉर्न की सर्वकालिक फाइनल इलेवन इस प्रकार है: 

VIDEO: बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर सभी को चौंका दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिकी पॉन्टिंग, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रायन लारा, मॉर्क वॉ, कुमार संगकारा, सचिन तेंदुलकर  एंड्रयू फ्लिंटॉफ, शाहिद आफरीदी, वसीम अकरम, मुथैया मुरलीधरन ग्लेन मैक्ग्रा