BCCI ने टीम इंडिया का अनुष्‍का शर्मा के साथ फोटो पोस्‍ट किया तो फैंस ने यूं जताई नाराजगी..

Updated: 08 August 2018 13:57 IST

टीम इंडिया के सम्‍मान में लंदन स्थित भारतीय उच्‍चायोग ने पार्टी आयोजित की थी, इसमें विराट और टीम के सदस्‍यों के साथ अनुष्‍का की मौजूदगी भी चर्चा का विषय रही. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हेंडल से कार्यक्रम का फोटो पोस्‍ट किया है, उसमें अनुष्‍का भी टीम के सदस्‍यों के साथ नजर आ रही हैं. बीसीसीआई की ओर से टीम के सदस्‍यों के साथ अनुष्‍का का फोटो पोस्‍ट किया जाना कई क्रिकेटप्रेमियों को पसंद नहीं आया, उन्‍होंने इस बारे में ट्विटर पर तीखे शब्‍दों में प्रतिक्रिया जताई.

Why is Anushka Sharma part of this pic? Twitter furious with BCCI
बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हेंडल से कार्यक्रम का यह फोटो पोस्‍ट किया है

लंदन:

महेंद्र सिंह धोनी के प्रोफाइल में गंभीर चूक करने वाला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)एक बार फिर क्रिकेटप्रेमियों के निशाने पर है. विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है. दौरे में विराट की पत्‍नी बॉलीवुड स्‍टार अनुष्‍का शर्मा भी उनके साथ हैं. टीम इंडिया के सम्‍मान में लंदन स्थित भारतीय उच्‍चायोग ने डिनर आयोजित किया था, इसमें विराट सहित टीम के सदस्‍यों के साथ अनुष्‍का की मौजूदगी भी चर्चा का विषय रही. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हेंडल से कार्यक्रम का फोटो पोस्‍ट किया है, उसमें अनुष्‍का भी टीम के सदस्‍यों के साथ नजर आ रही हैं. बीसीसीआई की ओर से टीम के सदस्‍यों के साथ अनुष्‍का का फोटो पोस्‍ट किया जाना कई क्रिकेटप्रेमियों को पसंद नहीं आया, उन्‍होंने इस बारे में ट्विटर पर तीखे शब्‍दों में प्रतिक्रिया जताई.

MS धोनी के प्रोफाइल में गंभीर चूक कर हंसी का पात्र बना BCCI, फैंस ने यूं ली चुटकी..

कई फैंस ने इस मामले में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का को खास तवज्‍जो देने का आरोप लगाया. उनका कहना था कि टीम के आधिकारिक कार्यक्रम को अनुष्‍का को मौजूद रहने की इजाजत आखिर क्‍यों दी गई. कई लोगों का मानना था कि टीम के साथ अनुष्‍का का फोटो पोस्‍ट करने से बीसीसीआई की विश्‍वसनीयता पर सवालिया निशान लगा है.(कुछ  प्रतिक्रियाएं)

महेंद्र सिंह धोनी ने किया खुलासा, इस कारण ब्रिस्टल वनडे के बाद अंपायर से ली बॉल

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि बर्मिंघम में सीरीज के पहले टेस्‍ट के दौरान टीम इंडिया और विराट कोहली का उत्‍साह बढ़ाने के लिए अनुष्‍का दर्शकदीर्घा में मौजूद थीं. पहले टेस्‍ट में 31 रन से मिली हार के बाद टीम इंडिया सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है और लॉर्ड्स में गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्‍ट मैच में उस पर हिसाब बराबर करने का दबाव होगा.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियर में विराट कोहली

गौरतलब है कि पिछले माह भी बीसीसीआई को क्रिकेटफैंस की तीखी प्रतिक्रिया का शिकार करना पड़ा था. दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्‍लेयर प्रोफाइल पेज में माही को टीम का कप्‍तान दिखाया गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया था.लोगों ने बीसीसीआई की इस चूक को लेकर जमकर चुटकी ली थी. एक यूजर ने लिखा था, 'बीसीसीआई, अब मुझसे यह नहीं कहिए कि धोनी से उन्‍हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया या उनके फैन यह कर रहे हैं.' एक अन्‍य क्रिकेटप्रेमी ने लिखा था, 'वे (धोनी) दो वर्ष पहले कप्‍तानी छोड़ चुके हैं लेकिन बीसीसीआई को अभी भी लगता है कि वे टीम इंडिया के कप्‍तान हैं. अन्‍य सभी अस्‍थायी (टेंपरेरी) कप्‍तान है और कैप्‍टन कूल टीम के स्‍थायी कप्‍तान हैं.'

Comments
हाईलाइट्स
  • भारतीय उच्‍चायोग ने टीम इंडिया को आमंत्रित किया था
  • इसमें टीम के सदस्‍यों के साथ अनुष्‍का भी थीं मौजूद
  • बीसीसीआई ने इस कार्यक्रम का फोटो किया है ट्वीट
संबंधित खबरें
सौरव गांगुली ने हितों के टकराव पर रखे कई
सौरव गांगुली ने हितों के टकराव पर रखे कई 'अहम प्वाइंट्स'
जोंटी रोड्स का खुलासा, इसलिए पहले ही एहसास हो गया टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए चयन नहीं होगा
जोंटी रोड्स का खुलासा, इसलिए पहले ही एहसास हो गया टीम इंडिया के फील्डिंग कोच के लिए चयन नहीं होगा
इन बहुत ही
इन बहुत ही 'अहम सवालों' का ठोस जवाब संजय बांगड़ नहीं दे सके इंटरव्यू में
भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने पांच साल के लिए Paytm को फिर दिए प्रायोजन अधिकार..
भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने पांच साल के लिए Paytm को फिर दिए प्रायोजन अधिकार..
तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत पर लगा बैन अगस्त 2020 में खत्म होगा: बीसीसीआई लोकपाल
तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत पर लगा बैन अगस्त 2020 में खत्म होगा: बीसीसीआई लोकपाल
Advertisement