IND vs AUS 5th ODI: सीरीज गंवाने के बाद विराट कोहली ने इस अंदाज में की ऑस्‍ट्रेलिया टीम की तारीफ

IND vs AUS 5th ODI: सीरीज गंवाने के बाद विराट कोहली ने इस अंदाज में की ऑस्‍ट्रेलिया टीम की तारीफ

India vs Australia: Virat kohli ने कहा कि आखिरी तीन वनडे मैचों में ऑस्‍ट्रेलिया ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया

खास बातें

  • कहा, ऑस्‍ट्रेलिया ने आखिरी तीन वनडे में जोरदार खेल दिखाया
  • उनकी टीम में जुनून और जीत की भूख देखने को मिली
  • वर्ल्‍डकप के लिए टीम इंडिया ने अंतिम एकादश तय कर ली है
नई दिल्‍ली:

India vs Australia: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) भारतीय टीम को अपने घर में वनडे और टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. दो टी20I की सीरीज में भारतीय टीम को 0-2 के एकतरफा अंतर से हार का सामना करना पड़ा. पांच वनडे मैचों की सीरीज में भी विराट ब्रिगेड के खाते में हार आई. दिल्‍ली में खेले गए पांचवें और अंतिम वनडे (5th ODI)मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने 35 रन से जीत दर्ज की और 3-2 के अंतर से सीरीज पर कब्‍जा जमा लिया. वर्ल्‍डकप-2019 (ICC World cup 2019)के पहले भारत की यह आखिरी वनडे सीरीज थी.  भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद बुधवार को यहां स्पष्ट किया कि उन्होंने वर्ल्‍डकपके लिए अंतिम एकादश लगभग तय कर ली है.

IND vs AUS: इस मामले में विराट कोहली से आगे सिर्फ माइकल बेवेन ही हैं लेकिन.

उन्‍होंने कहा कि 273 रन का टारगेट हासिल करने लायक था लेकिन आखिरी में ऑस्‍ट्रेलिया ने अच्‍छा काम किया. वे आखिरी के ओवरों में 15-20 रन जुटाने में सफल रहे, जिसने बड़ा फर्क पैदा किया. विराट ने कहा, वैसे ऑस्‍ट्रेलिया ने पूरी सीरीज में काफी जुनून और जीत के भूख के साथ क्रिकेट खेला. आखिरी तीन मैचों में तो मेहमान टीम का प्रदर्शन जबर्दस्‍त रहा और उन्‍होंने दबाव का बखूबी सामना किया. ऑस्‍ट्रेलिया टीम वास्‍तव में जीत की हकदार थी.


कोहली ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘वर्ल्‍डकप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय है और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक-दो फेरबदल हो सकते हैं.'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि वर्ल्‍डकप के लिए जाने वाली टीम में दो जगहों को भरना है लेकिन सीरीज के बाद उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक स्थान के बारे में चर्चा की जानी है. बल्लेबाजी में चौथे नंबर और टीम में दूसरे विकेटकीपर को लेकर को भम्र की स्थिति बरकरार है लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि इसे ‘सुलझाया' जा चुका है.

कोहली (Virat Kohli) ने कहा, ‘हमने टीम की रूप-रेखा लगभग तैयार कर ली है. अब यह खिलाड़ी को उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताने और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करने के बारे में है। हम बिल्कुल भी भ्रमित नहीं है. शायद एक ही जगह है जिसके लिए चर्चा की जरूरत है.' (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली