Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
 

World Cup 2019: विराट कोहली बोले, सबसे पहले 500 का स्‍कोर बना सकता है इंग्‍लैंड

Updated: 24 May 2019 11:16 IST

World Cup 2019: इंग्‍लैंड की टीम (England Team) इस समय शानदार फॉर्म में हैं.Virat Kohli ने कहा, 'टूर्नामेंट में बड़ी संख्‍या में रन बनते हुए देखने को मिल सकते हैं.

Virat Kohli says, England seem to be obsessed with getting to 500 before anyone else
World Cup 2019: Virat Kohli के अनुसार, जोफ्रा आर्चर इंग्‍लैंड टीम के लिए एक्‍स फैक्‍टर साबित हो सकते हैं

लंदन :

World Cup 2019: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने वर्ल्‍डकप-2019 (World Cup 2019) में इयोन मोर्गन की कप्‍तानी वाली इंग्‍लैंड टीम को बेहद मजबूत बताया है. उन्‍होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मेजबान टीम वनडे क्रिकेट में सबसे पहले 500 रन के आंकड़े को छू सकती है. वनडे इंटरनेशनल में सर्वाधिक स्‍कोर का रिकॉर्ड इस समय इंग्‍लैंड (England Team) के ही नाम है, उसने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल 481 रन बनाए थे. ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्‍डकप के मैच सपाट विकेटों पर होंगे, ऐसे में क्रिकेट के महाकुंभ के दौरान बड़े स्‍कोर बन सकते हैं. यह संभावना भी जताई जा रही है कि कोई टीम 500 रन के विशाल स्‍कोर को भी छू सकती है.

सचिन तेंदुलकर बोले, विराट कोहली अकेले देश के लिए World Cup नहीं जीत सकते

इंग्‍लैंड की टीम (England Team) इस समय शानदार फॉर्म में हैं, उसने पांच मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्‍तान को 4-0 के बड़े अंतर से हराया है. इंग्‍लैंड और वेल्‍स में आयोजित होने वाले वर्ल्‍डकप का शुभारंभ 30 मई से होगा. विराट कोहली ने कहा, 'टूर्नामेंट में बड़ी संख्‍या में रन बनते हुए देखने को मिल सकते हैं.' उन्‍होंने कहा कि यह रनों से भरपूर टूर्नामेंट होगा. वैसे मैं कह सकता हूं कि वर्ल्‍डकप में 260 से 270 का स्‍कोर चेज करना भी आसान नहीं है. हालांकि बाद के मैचों में बड़े स्‍कोर वाले मैच देखने को नहीं मिलेंगे लेकिन शुरुआती मैचों में ऐसा हो सकता है. टीम इंडिया के कप्‍तान ने कहा कि टूर्नामेंट के फॉर्मेट में टीमों को इस बार ज्‍यादा सजग रहना होगा.

जैफ थॉमसन ने की जसप्रीत बुमराह की तारीफ, बोले-उसकी गेंदों को समझना मुश्किल...

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का यह भी मानना है कि अपने बिलकुल अलग तरह के कौशल के कारण तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer)वर्ल्‍डकप में इंग्लैंड के ‘एक्स फेक्टर' होंगे. आर्चर ने सिर्फ तीन वनडे इंटरनेशनल मैच मैच खेले हैं लेकिन डेथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी से टी20 में वह काफी सफल रहे हैं. कोहली ने आईसीसी की कप्तानों की आधिकारिक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘वह संभवत: एक्स फेक्टर होगा. उसके पास ऐसा कौशल है जो बाकी खिलाड़ियों से काफी अलग है. वह काफी गति हासिल कर सकता है और वह शानदार खिलाड़ी है. मुझे यकीन है कि इंग्लैंड को उसके होने से खुशी होगी. विश्‍वकप में उसे देखना रोमांचक होगा.' राजस्थान रायल्स की ओर से आईपीएल में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले आर्चर (Jofra Archer) ने हाल में इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया और वह दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज कोहली (Virat kohli)का विकेट हासिल करना चाहते हैं. कोहली ने कहा, ‘जोफ्रा का यह करना बड़ी प्रशंसा है क्योंकि वह स्वयं विश्व स्तरीय गेंदबाज है. पिछले कुछ वर्षों में उसने जिस तरह का प्रदर्शन किया है वह इंग्लैंड का उसे वर्ल्‍डकपजैसे टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह देने का कारण है.' (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Comments
संबंधित खबरें
कुछ ऐसे टिम पेन ने माइकल क्लार्क के कोहली को लेकर दिए बयान को किया खारिज
कुछ ऐसे टिम पेन ने माइकल क्लार्क के कोहली को लेकर दिए बयान को किया खारिज
विराट कोहली से पंगा न लें दुनिया के गेंदबाज, नहीं तो...पाक पूर्व कप्तान ने दी सलाह
विराट कोहली से पंगा न लें दुनिया के गेंदबाज, नहीं तो...पाक पूर्व कप्तान ने दी सलाह
अनुष्का ने शेयर की विराट की फोटो और बोलीं- मोनोपोली गेम और मेरे दिल को जीतने वाला..
अनुष्का ने शेयर की विराट की फोटो और बोलीं- 'मोनोपोली गेम' और मेरे दिल को जीतने वाला..
युवराज सिंह के साथ Live  इंटरव्यू में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने पूछा ऐसा दिलचस्प सवाल, देखें Video
युवराज सिंह के साथ Live  इंटरव्यू में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका ने पूछा ऐसा दिलचस्प सवाल, देखें Video
श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ यूं किया डांस और फिर अचानक से ..देखें Viral Video
श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन के साथ यूं किया डांस और फिर अचानक से ..देखें Viral Video
Advertisement