Virat Kohli ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पूछे गए 'मुश्किल' सवाल पर यूं दिया जवाब...

Virat Kohli ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पूछे गए 'मुश्किल' सवाल पर यूं दिया जवाब...

Virat Kohli की कप्तानी में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराया

रांची:

India vs South Africa, 3rd Test: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (India vs South Africa, Test Series) में क्लीन स्वीप के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)से एमएस धोनी (MS Dhoni)से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक रही. विराट से सवाल किया गया था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI president-elect Sourav Ganguly) ने कहा है कि एमएस धोनी के क्रिकेटर के तौर पर भविष्य के बारे में स्पष्टता हासिल करने के लिए वे विराट कोहली से बात करेंगे. विराट ने जवाब में अपने मुस्कुराते हुए कहा-'मैंने उन्हें (गांगुली को) बधाई दी थी. यह बहुत अच्छा है कि वे बीसीसीआई अध्यक्ष बन गए हैं लेकिन अभी तक उन्होंने इस बारे में बात नहीं की है. जब उन्हें मुझसे बात करनी होगी, वे करेंगे.'

कोच रवि शास्त्री बोले, 'टीम इंडिया की सोच है भाड़ में जाए पिच, हमें 20 विकेट लेने हैं'

टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, मुझे यकीन है कि वे मुझसे बात करेंगे. मैं अभी इस बारे में क्या कह सकता हूं? जब वह मुझे मिलने के लिए कहेंगे मैं मिलने जाऊंगा. उनकी इस बात को सुनकर कॉन्फ्रेंस रूम में हर किसी के चेहरे पर हंसी खिल गई. टीम इंडिया ने रांची टेस्ट में एक पारी 202 रन से जीत हासिल की और सीरीज पर 3-0 के अंतर से कब्जा कर लिया. बातचीत के दौरान कोहली से जब पूछा गया कि क्या वे धोनी से मिलने के लिए उनके घर जाएंगे तो विराट का जवाब था-नहीं, वे यहीं पर है. वे चेंज रूम में हैं. आइए और उन्हें हैलो कहिए.


कोच Ravi Shastri ने MS Dhoni के साथ किया फोटो पोस्ट तो फैन ने किया यह आग्रह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि वर्ल्डकप 2019 के बाद से धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं. वर्ल्डकप के बाद से भारतीय टीम वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल चुकी है लेकिन धोनी इस सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. भारतीय टीम का अब अगले माह बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलने का कार्यक्रम हैं, इस सीरीज के अंतर्गत तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं. टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन संभवत: गुरुवार को होगा.