IND vs SA 3RD Test: कोच Ravi Shastri ने MS Dhoni के साथ किया फोटो पोस्ट तो फैन ने किया यह आग्रह...

IND vs SA 3RD Test: कोच Ravi Shastri ने MS Dhoni के साथ किया फोटो पोस्ट तो फैन ने किया यह आग्रह...

टीम इंडिया के कप्तान Ravi Shastri ने MS Dhoni के साथ ट्विटर पर यह फोटो पोस्ट की

रांची:

MS Dhoni: टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है. विराट की टीम ने रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट (India vs South Africa, 3rd Test)में एक पारी और 202 रन के अंतर से जीत हासिल की. जीत के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भारतीय टीम की मानसिकता की सराहना करते हुए कहा कि यह घरेलू या विदेशी सरजमीं पर किसी भी हालात का सामना करने से नहीं झिझकती. मैच के बाद कोच ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ फोटो पोस्ट किया. उन्होंने अपने मैसेज में लिखा, 'बेहतरीन सीरीज जीत के बाद एक वास्तविक भारतीय दिग्गज को उसके घर में देखकर अच्छा लगा. '

कोच रवि शास्त्री बोले, 'टीम इंडिया की सोच है भाड़ में जाए पिच, हमें 20 विकेट लेने हैं'

फोटो एमएस धोनी के साथ हो और फैंस रिएक्शन नहीं आएं... हो नहीं सकता. धोनी को भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में देखकर उन्हें अच्छा लगा. गौरतलब है कि धोनी वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा-ग्रेट पिक्चर सर, वहीं दूसरे ने धोनी को भारतीय क्रिकेट का दिग्गज खिलाड़ी बताया. एक यूजर ने रवि शास्त्री से टीम को वापस लाने की गुहार लगाई. एक फैन ने कमेंटेटर के तौर पर रवि शास्त्री के बेहद लोकप्रिय वाक्य, 'Dhoni finishes off in style..a magnificent strike into the crowd'का जिक्र किया और इसे फिर से बोल कर दिखाने का आग्रह कर डाला. नजर डालते हैं शास्त्री के ट्वीट पर फैंस के खास रिएक्शन पर..


भारतीय टीम की जीत के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खिलाड़ियों से मिले. मैच के बाद धोनी को स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम समेत अन्य खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसकी एक फोटो भी ट्वीट की. रांची टेस्ट में जीत के बाद कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा- रोहित (Rohit Sharma) अलग स्तर का खिलाड़ी है. एक सलामी बल्लेबाज के रूप में उसकी मानसिकता अलग होने की जरूरत थी, उसने सामंजस्य बैठाया. यह पारी की शुरुआत करने के लिए मुश्किल पिच थी लेकिन उसने झेला.' इस सीरीज में उसने बेहतरीन प्रदर्शन किया. 'शास्त्री ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी जब लय में आ जाती है तो यह फर्राटे से दौड़ती फेरारी की तरह होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने BCCI अध्यक्ष पद पद के नामांकन दाखिल किया