इसलिए विराट कोहली का 'इस वाक्य' में बिल्कुल भी विश्वास नहीं

इसलिए विराट कोहली का 'इस वाक्य' में बिल्कुल भी विश्वास नहीं

विराट कोहली की फाइल फोटो

खास बातें

  • क्रिकेट और व्यावसयायिक हितों में संतुलन बनाना अहम बात
  • कई ब्रांड के लिए विज्ञापन करते हैं भारतीय कप्तान
  • विज्ञापन में प्रति दिन का करीब पांच करोड़ वसूलते हैं कोहली
नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को उन विचारों को खारिज किया कि विज्ञापनों पर ज्यादा समय बिताना एक क्रिकेटर के लिए ध्यान भंग करने वाला हो सकता है. कोहली ने कई ब्रांड के विज्ञापन करते हैं और कुछ तो उनके खुद के उपक्रम हैं 

कोहली ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जब मैं रोग्न (कपड़ों का उनका ब्रांड) से जुड़ा था तो मैं 25-26 साल का था. इसके बाद भी लोगों को लगता कि मैं 25 साल की उम्र में व्यवसाय से जुड़ रहा हूं और मैं इसके लिये बहुत कम उम्र का हूं. उन्होंने कहा कि पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर व्यवसाय के लिए कोई उम्र की सीमा नहीं है क्योंकि आप जब भी व्यवसाय शुरू करते हो, आपको इसे बढ़ाना होता है. 

यह भी पढ़ें: 'इस नियम' के कारण एमसीसी ने गेंदबाज के "नए प्रयोग" को गलत करार दिया, VIDEO


भारतीय कप्तान ने कहा कि यह एक वाक्यांश है कि आपको एक विशेष उम्र के बाद ही व्यवसाय करना चाहिए. मैं इसमें बिल्कुल भी विश्वास नहीं करता. कोहली ने कहा कि खिलाड़ी के लिए क्रिकेट और व्यावसायिक हितों में संतुलन बनाना अहम होता है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं मानता कि आप खेलते हुए प्रायोजन नहीं कर सकते.

VIDEO: सुनिए कि धोनी को टी-20 टीम से बाहर किए जाने पर क्या कह रहे हैं क्रिकेट विशेषज्ञ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैं इन सबमें विश्वास नहीं रखता. अगर आपके पास सीमित समय है तो आपको पता होना चाहिए कि आप इस सीमित समय में अपने उत्पाद को कैसे आगे बढ़ा सकते हो.