इसलिए प्रशंसकों के बड़े तबके को नहीं भाया रवि शास्त्री का फिर से टीम इंडिया का कोच बनना, ऐसे दी प्रतिक्रिया

इसलिए प्रशंसकों के बड़े तबके को नहीं भाया रवि शास्त्री का फिर से टीम इंडिया का कोच बनना, ऐसे दी प्रतिक्रिया

रवि शास्त्री की फाइल फोटो

खास बातें

  • शास्त्री फिर से बने टीम इंडिया के कोच
  • दो साल का कार्यकाल मिला है शास्त्री को
  • पहले कोई बड़ा खिताब नहीं जिता सके हैं शास्त्री
मुंबई:

बीसीसीआई (BCCI) ने रवि शास्त्री (Ravi Shastri is appointed head coach again) को ने अगले दो साल के लिए टीम इंडिया (Team India) का एक फिर से कोच नियुक्त कर दिया है. रवि शास्त्री (Ravi Shastri becomes coach again) को लगातार दूसरी बार यह कार्यकाल मिला है. शास्त्री की नियुक्ति पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही हैं. और सोशल मीडिया पर एक तबका ऐसा भी रहा, जिस उनकी नियुक्ति बिल्कुल भी रास नहीं आई. और इस तबगे ने अपने-अपने ही तरीके से शास्त्री की नियुक्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

इसमें कोई दो राय नहीं कि क्रिकेट प्रशंसकों का एक बड़ा तबका ऐसा भी था, जो रवि शास्त्री को एक बार फिर से कोच नहीं ही देखना चाहता था. इस तबके का मानना था कि टीम इंडिया को नए विचारों और विदेशी कोच की जरूरत है, लेकिन बीसीसीआई द्वारा नियुक्त सीएसी और कप्तान विराट कोहली का समर्थन शास्त्री के पक्ष में रहा. बहरहाल आप जान लीजिए कि प्रशंसकों ने शास्त्री की नियुक्ति पर कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की. 

यह भी पढ़ें:  पूर्व बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर ने पाकिस्तान में इन दो चीजों को बताया सबसे 'खराब'


यह भी पढ़ें:   रवि शास्त्री के चयन के बाद सीएसी ने बीसीसीआई के सामने रखी नई मांग, लेकिन...

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों की राय सुन लीजिए. 

निश्चित ही एक धड़ा शास्त्री की नियुक्ति से खुश नहीं है. यह सही है कि शास्त्री का प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन यह भी सही है कि उनके मार्गदर्शन में टीम इंडिया कोई बड़ा खिताब नहीं ही जीत चुकी है. मतलब साफ है कि शास्त्री को यहां से अपने लिए प्रशंसकों बटोरना भी एक बड़ा चैलेंज बना रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com