इसीलिए एमएस धोनी से उनके भविष्य को लेकर बात करना जरूरी, अनिल कुंबले ने कहा

इसीलिए एमएस धोनी से उनके भविष्य को लेकर बात करना जरूरी, अनिल कुंबले ने कहा

अनिल कुंबले की फाइल फोटो

खास बातें

  • धोनी अच्छी विदायी के हकदार-कुंबले
  • चयनकर्ताओं को योजनाओं की चर्चा करनी चाहिए
  • अच्छा प्रदर्शन किया है पंत ने
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने कहा कि चयनकर्ताओं को विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर चर्चा करना चाहिए. कुंबले (Anil Kumble) का मानना है कि क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए धोनी उचित विदाई के हकदार हैं और इसके लिए चयनकर्ताओं को उनसे बात करना चाहिए.

यह भी पढ़ें:  किसी ने भी मुझे टीम इंडिया में जगह तोहफे में नहीं दी, ऋषभ पंत ने कहा

कुंबले ने धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेल जारी रखने के बारे में क्रिकेट नेक्स्ट से कहा, "मैं निश्वित नहीं हूं, मुझे लगता है कि ऋषभ पंत ने निश्चित रूप से विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपना दावा पेश किया है. खासकर टी-20 प्रारूप में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में धोनी से बातचीत करना जरूरी है. वह अच्छी विदायी का हकदार हैं और आपको उनसे बात करनी चाहिए"


यह भी पढ़ें:  बांग्लादेश के खिलाफ ऐतिहासिक जीत से अफगानी सिर्फ चार विकेट दूर

कुंबले का मानना है कि अगर धोनी अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए. उन्होंने कहा, "टीम की खातिर, चयनकर्ताओं को योजनाओं को लेकर चर्चा करना चाहिए, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि इसके बारे में सही से बताया जाए. अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि धोनी टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए"

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुंबले ने आगे कहा, "अगर ऐसा नहीं है तो फिर चयनकर्ताओं को उनकी विदायी के बारे में चर्चा करना चाहिए. मुझे लगता है कि उन्हें अगले कुछ महीने में ऐसा करना चाहिए."