इसलिए Shakib Al Hasan के खिलाफ बांग्लादेश बोर्ड ने लिया कानूनी कार्रवाई

इसलिए Shakib Al Hasan के खिलाफ बांग्लादेश बोर्ड ने लिया कानूनी कार्रवाई

Shakib Al Hashan की फाइल फोटो

ढाका:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की शर्तो का उल्लंघन करने के मामले में बोर्ड अपने पूर्व कप्तान शाकिब-अल-हसन (Shaqib-Al-Hasan) को कारण बताओ नोटिस जारी करेगा. रिपोर्ट के अनुसार, शाकिब-अल-हसन (Shaqib-Al-Hasan) हाल ही में एक एबेसेडर के रूप में ग्रामीणफोन कंपनी से जुड़े हैं. वहीं, बीसीबी के खिलाड़ियों के साथ समझौतों के अनुसार, राष्ट्रीय अनुबंध के तहत आने वाले क्रिकेटर टेलीकॉम कंपनी से नहीं जुड़ सकते.

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar ने युवा क्रिकेटरों को दिया 'बड़ा संदेश'

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हसन ने बंगाली दैनिक कालेरकांथो से कहा, "वह इस तरह के करार (टेलीकॉम कंपनी के साथ) नहीं कर सकते. वह इस तरह के समझौते को हमारे अनुबंध पत्र में स्पष्ट रूप से क्यों नहीं कर सकते"


यह भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने की विराट कोहली और रोहित शर्मा से चर्चा

उन्होंने कहा, "हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं. हम इस मामले में किसी को नहीं छोड़ सकते. हम उन्हें और कंपनी को मुआवजा देने को कहेंगे." बीसीबी अध्यक्ष ने कहा, "मैंने इसके बारे में 23 अक्टूबर को सुना और फिर मुआवजे के लिए ग्रामीणफोन को कानूनी नोटिस भेजने को कहा. मैं शाकिब को भी एक नोटिस भेजने को कहा है कि ताकि उनका जवाब मिल सके"

VIDEO:  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हालिया सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाकिब शुक्रवार को टीम के अभ्यास सत्र से भी दूर थे. हालांकि कोच रसेल डोमिंगो का कहना है कि वह बुखार के कारण ट्रेनिंग सेशन में भाग नहीं ले सके थे.