T10 League: Yuvraj Singh ने वेस्टइंडीज के प्लेयर को सिखाई पंजाबी, देखें VIDEO

T10 League: Yuvraj Singh ने वेस्टइंडीज के प्लेयर को सिखाई पंजाबी, देखें VIDEO

Yuvraj Singh इस समय टी10 लीग में खेल रहे हैं

खास बातें

  • अबू धाबी में टी10 लीग में खेल रहे हैं युवराज
  • युवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया
  • इसमें पंजाबी में बोलते नजर आए चाडविक वाल्टन

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया के लिए कई जीत हासिल कर चुके युवराज सिंह इन दिनों अबू धाबी में चल रही T10 League में जलवे दिखा रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके युवी इस टूर्नामेंट मराठा अरेबियंस टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उनकी टीम ने सोमवार को टीम अबू धाबी पर 24 रन से जीत हासिल की. मैच में अपनी टीम की जीत के बाद युवराज (Yuvraj Singh)ने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैरेबियन खिलाड़ी चाडविक वाल्टन (Chadwick Walton) को पंजाबी सिखा रहे हैं. अपने ट्वीट में युवी ने लिखा-नाइस पंजाबी ब्रदर #ChadwickWalton ओ चल यार चलिए..

IPL 2020: KKR की ओर से रिलीज किए गए क्रिस लिन ने T10 League में रचा इतिहास

Nice punjabi bro @chadwick59 oh chal yaar chaliye

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

T10 League: युवराज (Yuvraj Singh) के इस वीडियो पर सुरेश रैना और प्रवीण कुमार ने कमेंट किए हैं. वीडियो देखने के बाद रैना ने लिखा-हाहाहाहा..इसी तरह प्रवीण कुमार ने कमेंट किया-हाहाहाहा..जाट पावर. मराठा अरेबियंस ने टी10 लीग में दो मैचों में जीत हासिल की है. टूर्नामेंट के ग्रुप बी में तीन मैचों में दो जीत के साथ यह टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है. वैसे टूर्नामेंट के दो मैचों में मिली जीत के बावजूद युवी बल्ले से कामयाबी हासिल नहीं कर पाए हैं. उन्होंने पिछले दो मैचों में 6 और 14 रन बनाए. टीम अबू धाबी के खिलाफ मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में स्थान नहीं मिल सका था.


करीब 19 वर्ष के करियर के बाद युवी ने इसी साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा. उन्होंने 40 टेस्ट और 304 वनडे में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 33.92 के औसत से 1900 और वनडे में 36.55 के औसत से 8701 रन बनाए. वनडे इंटरनेशनल का युवराज का रिकॉर्ड बेहद प्रभावशाली है. उन्होंने इस फॉर्मेट में 14 शतक और 42 अर्धशतक लगाए. युवराज के नाम पर टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. उन्होंने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ यह रिकॉर्ड बनाया था. 58 टी20I में उन्होंने 1177 रन बनाए जिसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला