IPL: KKR की ओर से रिलीज किए गए क्रिस लिन ने T10 League में रचा इतिहास, शाहरुख की टीम को ऐसे दिया जवाब..

IPL: KKR की ओर से रिलीज किए गए क्रिस लिन ने T10 League में रचा इतिहास, शाहरुख की टीम को ऐसे दिया जवाब..

Chris Lynn ने टी10 लीग में इतिहास रचते हुए 91 रन की पारी खेली

खास बातें

  • लिन ने टी10 लीग में 30 गेंदों पर ठोके 91 रन
  • टी10 लीग में यह है सर्वोच्च निजी स्कोर
  • लिन ने हेल्स के 87 रन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने धमाकेदार ओपनर क्रिस लिन (Chris Lynn) को रिलीज करने का फैसला किया है. ऐसा लगता है, KKR को अपनी टीम में लिन की खास उपयोगिता नहीं लगी लेकिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लिन ने T10 League में इतिहास रचते हुए इसका जवाब दिया है. अबू धाबी में चल रहे इस टूर्नामेंट में लिन ने मराठा अरेबियंस की ओर से खेलते हुए महज 30 गेंदों पर 91 रन ठोक दिए. टी10 लीग में यह किसी भी बल्लेबाज का सर्वोच्च स्कोर है. लिन ने इस मामले में इंग्लैंड के अलेक्स हेल्स (Alex Hale) के नाबाद 87 रन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा. लिन की इस पारी की बदौलत मराठा अरेबियंस ने निर्धारित ओवरों में दो विकेट खोकर 138 रन का स्कोर बनाया. जवाब में खेलते हुए टीम अबू धाबी तीन विकेट खोकर 114 रन ही बना पाई. मैच में मराठा टीम ने 24 रन से जीत हासिल की.

अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल के साथ सोते हुए फोटो पोस्ट की तो शिखर धवन ने यूं किया मजाक..

लिन ने अपनी इस पारी के दौरान टीम अबूधाबी के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. अपनी पारी में उन्होंने नौ चौके और सात छक्के जड़े. मजे की बात यह है कि लिन की यह पारी केकेआर की ओर से आईपीएल के 2020 सीरीज के लिए उन्हें रिलीज किए जाने के बाद आई है. टी10 लीग की अपनी इस धमाकेदार पारी के जरिये लिन ने एक तरह से उन्हें रिलीज करने के केकेआर टीम प्रबंधन और फ्रेंचाइजी के ऑनर शाहरुख खान को जवाब दे दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिन उन प्लेयर्स में शामिल हैं जिन्हें KKR ने रिलीज किया है. उनके अलावा रॉबिन उथप्पा और पीयूष चावला जैसे खिलाड़ियों को भी टीम ने रिलीज करने का निर्णय लिया है. चावला आईपीएल में केकेआर को चैंपियन बनाने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं.