सुरेश रैना का खुलासा, सर्जरी के लिए राजी नहीं हो रहे थे, लेकिन...

सुरेश रैना का खुलासा, सर्जरी के लिए राजी नहीं हो रहे थे, लेकिन...

सुरेश रैना की हाल ही में एमस्टर्डम में सर्जरी हुई

खास बातें

  • हाल में ही रैना का हुआ है एमस्टर्डम
  • पिछले काफी समय से टीम से बाहर हैं रैना
  • घरेलू क्रिकेट के काफी मैचों में नहीं खेल पाएंगे
एमस्टर्डम:

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत संदेश पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराने के बाद फैन्स को अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है. रैना (Suresh Raina) पिछले कुछ महीने से असहज महसूस कर रहे थे और शुक्रवार को ही एमस्टर्डम में उनके घुटने की सर्जरी हुई है. रैना ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक संदेश में लिखा, "अब मैं सर्जरी से बाहर हूं और इसके लिए मैं अपने डॉक्टरों, परिवार, दोस्तों और आप सबको धन्यवाद देता हूं." 

यह भी पढ़ें:  इस अनोखे अंदाज में कप्तान विराट कोहली ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, देखें VIDEO

उन्होंने लिखा, "यह समस्या काफी पहले शुरू हो गई थी. साल 2007 में मैंने पहली बार घुटने की सर्जरी कराई और बाद में मैं मैदान पर उतरा और अपना शत प्रतिशत दिया, मेरे डाक्टरों और ट्रेनरों को इसके लिए धन्यवाद." मध्यक्रम बल्लेबाज ने साथ ही कहा, " ईमानदारी से कहूं तो दूसरी बार घुटने का ऑपरेशन कराने का फैसला कड़ा था, क्योंकि मुझे पता था कि इसके कारण मैं कुछ महीनों के लिए मैदान बाहर हो जाऊंगा और कुछ हफ्ते पहले तक मैं इसके लिए तैयार नहीं था, लेकिन इसके बाद दर्द बढ़ गया और मुझे पता था कि इससे बाहर निकलने का सिर्फ एक तरीका है."


यह भी पढ़ें:  विंडीज टेस्ट टीम में दुनिया का सबसे वजनदार क्रिकेटर, रहकीम कॉर्नवाल का वजह आपको हैरान कर देगा

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊंगा, मैदान पर उतरूंगा और जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाऊंगा." भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मैच खेल चुके रैना ने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतिम वनडे मैच खेला था. वह 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे.

VIDEO:  महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, अब देखने की बात होगी कि रैना कब घरेलू क्रिकेट में वापस लौटते हैं. और उनके बल्ले से चिर-परिचित रनों की बरसात होती है या नहीं.