Sourav Ganguly ने पूर्व कप्तान MS Dhoni को लेकर दिया यह बड़ा बयान, बोले...

Sourav Ganguly ने पूर्व कप्तान MS Dhoni को लेकर दिया यह बड़ा बयान, बोले...

कोलकाता:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को  अभी बतौर बोर्ड अध्यक्ष कार्यभार संभालना बाकी है, लेकिन उससे पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर बहुत ही बड़ा बयान दे दिया है. सौरव ने कहा है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के भविष्य को लेकर 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से बात करेंगे. गांगुली के आधिकारिक तौर पर अध्यक्ष बनने के दो दिन बाद 24 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम चुनी जाएगी. पहले यह चयन 21 अक्टूबर को होना था.

यह भी पढ़ें:  छोटे Yashasvi Jaiswal का 'बड़ा धमाका', क्रिकेट इतिहास में कोई नहीं कर सका

भारतीय टीम अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी जो तीन नवंबर से शुरू होगी. इसके बाद दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी, विश्व कप के बाद से धोनी टीम के साथ नहीं हैं. गांगुली ने यहां बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, "मैं जब चयनकर्ताओं से 24 अक्टूबर को मिलूंगा तो मैं इस पर बात करूंगा कि वे लोग क्या सोच रहे हैं. इसके बाद मैं अपने विचार रखूंगा"


यह भी पढ़ें:  Delhi ने Haryana को एकतरफा मुकाबले में दी मात, अन्य मैचों के Result भी देखें

गांगुली से जब पूछा गया कि क्या क्रिकेटर इतना लंबा ब्रेक ले सकता है तो पूर्व कप्तान ने कहा, "जब ऐसा हुआ तो मैं भूमिका में नहीं था. चयनकर्ताओं से मेरी पहली बैठक 24 को होनी है." संन्यास के सवाल को लेकर गांगुली ने कहा कि वह धोनी से पूछना चाहते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं. उन्होंने कहा, "देखते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं"

VIDEO: विराट कोहली दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गांगुली 24 अक्टूबर को ही कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे.