Sourav Ganguly ने शेयर की BCCI की 'नई टीम' के साथ यह फोटो...

Sourav Ganguly ने शेयर की BCCI की 'नई टीम' के साथ यह फोटो...

Sourav Ganguly ने बीसीसीआई की नई टीम के साथ फोटो शेयर की है

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अगले अध्यक्ष बनने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. गांगुली ने मंगलवार को उन सभी भावी अधिकारियों के साथ एक फोटो शेयर जो उनकी टीम का हिस्सा होंगे. गांगुली के साथ उस फोटो में जय शाह, जयेश जॉर्ज, अरुण धूमल और महिम वर्मा हैं. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस फोटो पर लिखा, "BCCI में नई टीम.. उम्मीद है कि हम साथ मिलकर अच्छा काम कर सकेंगे. अनुराग ठाकुर शुक्रिया इसके लिए."

बृजेश पटेल थे मजबूत दावेदार, नाटकीय घटनाक्रम के बाद यूं बनी 'दादा' के नाम पर सहमति..

गौरतलब है कि गांगुली (Sourav Ganguly) का निर्विरोध बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष चुना जाना तय है, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के अगले सचिव होंगे. जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव और अरुण धूमल कोषाध्यक्ष के पद पर बैठेंगे. महिम उपाध्यक्ष होंगे.बृजेश पटेल का अगला आईपीएल चेयरमैन बनना तय है. गांगुली हालांकि सितंबर-2020 यानी सिर्फ 10 महीनों के लिए इस पद पर रहेंगे क्योंकि इसके बाद वह बोर्ड के नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे. 23 अक्टूबर को प्रशासकों की समिति (COA) बीसीसीआई के नए अधिकारियों को कार्यभार सौंप देगी.


Shoaib Akhtar ने Virat Kohli को बताया मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ कप्तान

सोमवार को अध्यक्ष पद (BCCI President) के लिए नामांकन भरने के बाद गांगुली (Sourav Ganguly) ने संवाददाताओं से कहा था कि पिछले तीन साल के बीसीसीआई में जो खराब हालात थे उन्हें सुधारना और प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों की स्थिति को बेहतर करना उनकी प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा, "पिछले तीन साल में जो बीसीसीआई में हालात थे, वो सही नहीं थे. यह जो टीम आई है वो मिलकर काम करेगी और उम्मीद है कि सबकुछ अच्छा रहेगा. यह हमारा दायित्व है कि सभी तरह की चीजें सही तरीके से हों. मेरे लिए हालांकि प्राथमिकता प्रथम श्रेणी क्रिकेट खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करना होगी. साथ ही कोशिश होगी कि सभी चीजें अपनी जगह पर रहें." गांगुली ने कहा कि उन्होंने कभी भी बोर्ड के अध्यक्ष बनने का लालसा प्रकट नहीं थी और सदस्यों द्वारा चुने जाने पर वह इस पद को अपनाने को राजी हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)