शोएब अख्तर ने मिस्बाह उल हक की नियुक्ति पर किया मजाकिया ट्वीट, बॉलिंग कोच वकार यूनुस को दी सलाह..

शोएब अख्तर ने मिस्बाह उल हक की नियुक्ति पर किया मजाकिया ट्वीट, बॉलिंग कोच वकार यूनुस को दी सलाह..

Shoaib Akhtar ने मिस्बाह उल हक की नियुक्त पर मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया है

खास बातें

  • कहा-हैरानी हुई, साथ में पीसीबी चेयरमैन नहीं बनाया
  • कोच और चीफ सिलेक्टर नियुक्त हुए हैं मिस्बाह उल हक
  • वकार को पिछले कार्य से अलग अप्रोच अपनाने की सलाह दी

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) को देश की टीम (Pakistan Team) का कोच और चीफ सिलेक्टर बनाए जाने पर रोचक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के जरिये रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से लोकप्रिय रहे शोएब ने न केवल मिस्बाह को बधाई दी बल्कि वे इसके जरिये पाकिस्तानी क्रिकेट प्रबंधन पर चुटकी लेने से भी नहीं चूके. मिस्बाह को पहले से ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कोच बनने की राह में सबसे आगे माना जा रहा है. पाकिस्तानी मीडिया की खबरों में भी उन्हें कोच बनाए जाने को लेकर चर्चाएं थीं लेकिन उन्हें इसके साथ चीफ सिलेक्टर भी बनाने का फैसला हर किसी को हैरान कर गया है. अन्य लोगों की तरह शोएब (Shoaib Akhtar) ने भी इस फैसले पर हैरत जताते हुए मिस्बाह को 'दोहरी भूमिका' के लिए बधाई दे डाली.

शोएब अख्तर ने लगाई जोफ्रा ऑर्चर को लगाई फटकार, रवैये पर उठाया सवाल

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर भड़के शोएब अख्तर, सुनाई खरी-खरी


शोएब (Shoaib Akhtar) ने अपनी ट्वीट में लिखा, 'मिस्बाह को उनके मुख्य कोच और चीफ सिलेक्टर के दोहरे रोल के लिए बधाई. मुझे हैरानी हुई कि उन्हें इसके साथ पीसीबी का चेयरमैन नियुक्त नहीं किया गया. हाहाहाहा... मैं केवल मजाक कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि वे पहले की तरह चमत्कार करेंगे.'

मिस्बाह उल हक के साथ शोएब (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी टीम के बॉलिंग कोच बनाए गए पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस (Waqar Younis) को भी शुभकामनाएं दी है. वकार को महानतम गेंदबाजों में से एक और अपना आदर्श बताते हुए शोएब (Shoaib Akhtar) ने लगे हाथ एक सलाह भी दे डाली. उन्होंने वकार से अपने पिछले कार्यकाल से अलग अप्रोच अपनाने की सलाह वकार को दी है. वकार इससे पहले पाकिस्तानी टीम के कोच की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..