Steve Smith की पारी पर निहाल दुनिया, सचिन तेंदुलकर और माइकल क्लार्क ने प्रशंसा में कही यह बात..

Steve Smith की पारी पर निहाल दुनिया, सचिन तेंदुलकर और माइकल क्लार्क ने प्रशंसा में कही यह बात..

एशेज सीरीज 2019 में Steve Smith शतक पर शतक लगा रहे हैं

Steve Smith वाकई कमाल कर रहे हैं. एशेज सीरीज 2019 (Ashes Series 2019) में अपनी जबर्दस्त बल्लेबाजी से वे हर किसी की प्रशंसा बटोर रहे हैं. स्मिथ (Steve Smith) की शानदार बल्लेबाजी सीरीज में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई टीमों के बीच बड़ा फर्क साबित हो रही है. स्मिथ ने सीरीज के चौथे टेस्ट (England vs Australia, 4th Test) में दोहरा शतक बनाया और ऑस्ट्रेलियाई टीम को 'ड्राइविंग' सीट पर पहुंचा दिया. स्मिथ के दोहरे शतक (211 रन) की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने ओल्ड ट्रेफर्ड में अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित की. इस बड़े स्कोर के बाद अब दबाव मेजबान इंग्लैंड टीम पर है. टेस्ट को बचाने के लिए उसे अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. स्मिथ (Steve Smith) ने सीरीज में अब तक 144, 142 (पहला टेस्ट), 92 (दूसरा टेस्ट) और 211 रन (चौथा टेस्ट पहली पारी) के बड़े स्कोर बनाए हैं.

तीसरे टेस्ट में 'हीरो' बने थे जोफ्रा आर्चर लेकिन चौथे टेस्ट में अब तक साबित हुए 'जीरो'

ओल्ड ट्रेफर्ड टेस्ट में उनके दोहरे शतक के बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), माइकल क्लार्क (Michael Clarke), आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra)जैसे क्रिकेटरों और फैंस ने खुले दिल से उनकी प्रशंसा की. नजर डालते हैं स्मिथ की तारीफ में किए गए खास ट्वीट्स पर..


रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे स्मिथ, इस मामले में सचिन और कोहली को पछाड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने स्मिथ की पारी की प्रशंसा में ट्वीट किया, 'एक और दिन, एक और दोहरा शतक, कुछ खिलाड़ियों के बेहद अंधविश्वासी होने का खास उदाहरण. इसलिए मैं महसूस करता हूं कि स्टेम गार्ड (गर्दन की सुरक्षा के लिए बनाई गई ग्रिल) को उनके हेलमेट के साथ फिक्स कर दिया जाना चाहिए.' मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने स्मिथ (Steve Smith)की पारी की प्रशंसा में लिखा, पेचीदा तकनीक लेकिन व्यवस्थित माइंड सेट की वह बात है जो स्टीव स्मिथ को दूसरे बल्लेबाजो से अलग करती है..जोरदार वापसी.