India vs Bangladesh: प्रैक्टिस के दौरान Ravichandran Ashwin ने बाएं हाथ से बॉलिंग कर चौंकाया, देखें VIDEO

India vs Bangladesh: प्रैक्टिस के दौरान Ravichandran Ashwin ने बाएं हाथ से बॉलिंग कर चौंकाया, देखें VIDEO

Ravichandran Ashwin ने पिंक बॉल टेस्ट के लिए अलग अंदाज में अभ्यास किया

खास बातें

  • डे-नाइट टेस्ट की तैयारी में जुटे खिलाड़ी
  • जयसूर्या जैसे एक्शन से गेंद फेंकी अश्विन ने
  • शुक्रवार से खेला जाना है दूसरा टेस्ट मैच

India vs Bangladesh: इंदौर के पहले टेस्ट में बांग्लादेश को पारी के अंतर से हराने के बाद भारतीय टीम अगले मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है. बांग्लादेश और भारत 22 नवंबर से (India vs Bangladesh 2ND Test) कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच (Day-Night Test) खेलेंगे, जिसमें गुलाबी गेंद (Pink Ball Test) का इस्तेमाल किया जाएगा. इसी को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ी पिंक बॉल से प्रैक्टिस में जुटे हैं. इंदौर में प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन (Ravichandran Ashwin)को बाएं हाथ से गेंदबाजी करते हुए देखकर हर कोई हैरान रह गया. अश्विन ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) जैसे बॉलिंग एक्शन के साथ अभ्यास किया.

गौतम गंभीर का खुलासा,धोनी के कारण 2011 वर्ल्डकप फाइनल में शतक नहीं बना सके

मौजूदा समय में आउट करने में सबसे मुश्किल बल्लेबाज कौन, शोएब अख्तर ने दिया यह जवाब..


अश्विन दाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं, लेकिन अभ्यास के दौरान उन्होंने गुलाबी गेंद से बाएं हाथ से गेंदबाजी की. उनका एक्शन भी जयसूर्या जैसा नजर आया. प्रैक्टिस के दौरान अश्विन ने गेंद डाली जो ऑफ स्टंप पर टप्पा खाकर टर्न हुई और बाहर की तरफ निकल गई पीछे फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने इस गेंद को पकड़ा. अश्विन के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और मयंक अग्रवाल ने भी पिंक बॉल टेस्ट के लिए दूधिया रोशनी में अभ्यास किया. अभ्यास का एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है.

गौरतलब है कि घरेलू मैदान पर अश्विन भारत के प्रमुख स्पिन गेंदबाज हैं. उहोंने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 362, वनडे में 150 और टी20 इंटरनेशनल में 52 विकेट हासिल किए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से बढ़त बनाए हुए हैं. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो 300 अंक के साथ टीम इंडिया इस समय पहले स्थान पर काबिज है. विराट ब्रिगेड की कोशिश ईडन गार्डंस (Eden Gardens)पर होने वाले डे-नाइट टेस्ट में भी जीत हासिल कर अपनी स्थिति को और मजबूत बनाने की होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला