PAK vs SL 1st ODI: पाकिस्तान में क्रिकेट की 'शुरुआत' पर बारिश की मार, मैच रद्द

PAK vs SL 1st ODI: पाकिस्तान में क्रिकेट की 'शुरुआत' पर बारिश की मार, मैच रद्द

Pakistan और Pakistan के बीच खेला जाने वाले पहला वनडे बारिश की भेंट चढ़ गया

कराची:

Pakistan vs Sri Lanka, 1st ODI: दुर्भाग्य पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) का पीछा नहीं छोड़ रहा. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को यहां के नेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाले पहला वनडे मैच (Pakistan vs Sri Lanka, 1st ODI) बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. पाकिस्तान में 10 साल बाद कोई वनडे मैच खेला जाना था लेकिन बारिश ने 10 साल के सूखे को खत्म नहीं होने दिया और बिना एक भी गेंद फेंके मैच रद्द करना पड़ा. पाकिस्तान और श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के सभी मैच कराची के स्टेडियम पर ही खेले जाने हैं. उम्मीद है कि 29 तारीख को होने वाला मैच इस मैदान पर वनडे क्रिकेट के 'सूखे' को खत्म करेगा.

टीम इंडिया में नंबर 4 पर बल्लेबाज की हो रही तलाश, Suresh Raina बोले, 'मैं हूं ना'

इस मैदान पर आखिरी मैच 21 जनवरी, 2009 में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच ही खेला गया था. वैसे पाकिस्तान की बात करें तो यहां अंतिम बार कोई इंटरनेशनल मैच 2009 में ही खेला गया था. 2009 में जब श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान दौरे (Pakistan Tour) पर थी, तब लाहौर में जारी टेस्ट मैच के दौरान आतंकवादियों ने श्रीलंकाई टीम की बस पर हमला कर दिया था. उस हमले में श्रीलंकाई टीम के कई खिलाड़ी बुरी तरह जख्मी हुए थे जबकि दो सुरक्षाकर्मी मारे गए थे.


श्रीलंका को मिला 'नया मलिंगा',बल्लेबाजों पर 17 साल के मथीसा का यूं चला 'जादू', VIDEO

इस हमले के बाद श्रीलंका (Sri Lanka Team)ने पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था. इस हमले के बाद कोई भी टीम पाकिस्तान नहीं आई. 10 साल तक पाकिस्तानी टीम ने अपने सभी मैच विदेशी धरती पर, खासतौर पर संयुक्त अरब अमीरात में खेले. श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट सीरीज के साथ पाकिस्तान में क्रिकेट की नई शुरुआत होनी थी लेकिन आज पहला वनडे बारिश की भेंट चढ़ने के कारण खेलप्रेमियों को निराशा हाथ लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)