श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की मैच फीस भूकंप प्रभावितों को दान देंगे पाकिस्तानी स्पिनर Shadab Khan

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की मैच फीस भूकंप प्रभावितों को दान देंगे पाकिस्तानी स्पिनर Shadab Khan

Shadab Khan को पाकिस्तान के शार्टर फॉर्मेट के अच्छे खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है

खास बातें

  • ट्वीट करके शादाब ने दी फैसले की जानकारी
  • सीरीज के तहत तीन वनडे और इतने ही टी20 होंगे
  • श्रीलंका ने सीरीज के लिए भेजी है दूसरे दर्जे की टीम

Pakistan vs Sri lanka: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज शुक्रवार से प्रारंभ हो रही है. सीरीज के तीनों वनडे 27 सितंबर, 29 सितंबर और दो अक्टूबर को खेले जाएंगे जबकि टी20 मैचों का आयोजन 5, 7 और 9 अक्टूबर को होगा. सीरीज के पहले पाकिस्तान के स्पिनरशादाब खान (Shadab Khan) ने खुद को बड़े दिल वाला साबित करते हुए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान मिलने वाली मैच फीस  मुल्क में आए भूकंप के प्रभावितों को देने का फैसला किया है. पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team)  के क्रिकेटर शादाब खान ने एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'मैं पाकिस्तान vs श्रीलंका सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka)की अपनी सारी मैच फीस देश में आए भूकंप के प्रभावितों को दान करने की शपथ लेता हूं. आइए हमारे जरूरतमंद भाइयों और बहनों की मदद की कोशिश करें.' शादाब शॉर्टर फॉर्मेट में पाकिस्तान के अच्छे खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. वे लेग स्पिन गेंदबाजी के अलावा अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं.

पत्रकार के सवाल पर Misbah-ul-Haq ने दिया मजेदार जवाब, देखें VIDEO


एक अन्य ट्वीट में Shadab Khan ने लिखा, 'घरेलू मैदान पर पाकिस्तान टीम का पहली बार प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी. 2009 के बाद यहां पहला वनडे खेला जाएगा. टीम के समर्थन के लिए आइये. मैं सभी लोगों से भूकंप से प्रभावित लोगों की मदद की शपथ लेने की अपील करता हूं. हम इसमें अपनी भूमिका निभा सकते हैं. ' गौरतलब है कि पाकिस्तान में हाल ही में आए 5.8 तीव्रता के भूकंप में 30 से अधिक लोगों की जान गई है जबकि सैकड़ों लोग घायल हुए हैं.

पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri lanka) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुक्रवार से प्रारंभ हो रही है. सीरीज के तीनों वनडे मैच कराची में खेले जाएंगे जबकि पाकिस्तान का लाहौर शहर तीनों टी20 मैचों की मेजबानी करेगा. श्रीलंका की तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों में मेजबानी करने के बाद पाकिस्तान की टीम इस वर्ष के बाद में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी और वहां आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत टेस्ट सीरीज खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..