कुलदीप यादव बोले, 'बॉलिंग के बारे में कई बार MS धोनी के टिप्‍स भी गलत साबित होते हैं'

कुलदीप यादव बोले, 'बॉलिंग के बारे में कई बार MS धोनी के टिप्‍स भी गलत साबित होते हैं'

Kuldeep Yadav कह चुके हैं, MS Dhoni की सलाह उनके लिए काफी उपयोगी साबित होती है

खास बातें

  • मजाकिया अंदाज में कुलदीप ने कही यह बात
  • बोले, धोनी जरूरत पड़ने पर ही राय देते हैं
  • वे ओवरों के बीच में भी बातचीत करते रहते हैं
मुंबई:

MS Dhoni and Kuldeep Yadav: शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकेट में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal)की स्पिन जोड़ी ने भारत की हाल की कामयाबी में अहम भूमिका अदा की है. ये दोनों स्पिनर लगातार अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं और विकेट के पीछे से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टिप्‍स उनकी बॉलिंग को और धारदार बना देती हैं. बॉलिंग की लाइन-लेंग्‍थ और किसी खास बल्‍लेबाज को किस तरह को किस तरह स्पिन के जाल में फंसाना है, इस मामले में धोनी, इन दोनों स्पिनरों के अच्‍छे टीचर साबित होते हैं. कुलदीप (Kuldeep Yadav) खुद मानते है कि विकेट के पीछे से 'माही भाई'  सलाह देकर हम दोनों के काम को आसान बना देते हैं.  हालांकि वे मजाकिया अंदाज में यह कहने से नहीं चूके कि कुछ अवसरों पर इस विकेटकीपर के टिप्स भी काम नहीं आते हैं.

कुलदीप बोले-'हम खुशकिस्‍मत, टीम इंडिया के पास Dhoni जैसा खिलाड़ी है'

कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने एमएस धोनी के मामले में चुटकी लेते हुए यह बात कही. उनसे पूछा गया था कि अपने करियर में क्या कभी उन्होंने पूर्व वर्ल्‍डकप विजेता कप्तान पर उनके टिप्स को लेकर सवाल उठाए. कुलदीप ने सोमवार को सिएट क्रिकेट रेटिंग पुरस्कार से इतर कहा, ‘कई बार ऐसा हो जाता है कि जबकि वह (धोनी) गलत होते हैं लेकिन तब आप उनसे यह नहीं कह सकते हैं.'इस चाइनामैन स्पिनर ने हालांकि कहा कि धोनी ऐसे व्यक्ति हैं जो जरूरत पड़ने पर ही ओवर के बीच में अपनी राय देते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘वह ज्यादा बात नहीं करते. वह ओवरों के बीच में भी बात करते हैं जब उन्हें लगता है कि उनके लिये अपनी बात कहनी जरूरी है.'


IPL Final: एमएस धोनी रनआउट हैं या नहीं, देखें VIDEO, फैंस बोले-चीटिंग हुई...

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को क्रिकेट के लिहाज से बेहतरीन समझ रखने का वाला खिलाड़ी माना जाता है. धोनी भारत के ऐसे कप्‍तान हैं जो अपने नेतृत्‍व में भारत को आईसीसी के तीनों प्रमुख टूर्नामेंट जिता चुके हैं. उनकी कप्‍तानी में भारत ने टी20 वर्ल्‍डकप, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्‍डकप में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है. (इनपुट:एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन