PAK vs SL T20: पाकिस्तान टीम की हार के बाद कोच मिस्बाह उल हक ने बाबर आजम के बारे में कही यह बात..

PAK vs SL T20: पाकिस्तान टीम की हार के बाद कोच मिस्बाह उल हक ने बाबर आजम के बारे में कही यह बात..

खास बातें

  • कहा, बाबर आजम पर बहुत ज्यादा निर्भर नहीं रहे टीम
  • दो मैचों में बाबर ने रन नहीं किए और हम मैच हार गए
  • हमें एक नहीं, पांच-छह मैच विनर खिलाड़ी चाहिए
लाहौर:

Pakistan vs Sri Lanka, 2nd T20: पाकिस्तान टीम को  'कमजोर' श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka, 2nd T20) में मिली हार ने हर किसी को चौंका दिया है. गौरतलब है कि सुरक्षा के खतरे के कारण लसिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज सहित श्रीलंका के 10 प्रमुख खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार कर दिया था, ऐसे में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को दूसरे दर्जे की टीम चुननी पड़ी थी. बहरहाल, वनडे सीरीज में मिली हार के बाद श्रीलंका की 'इस' टीम ने टी20 सीरीज में जोरदार प्रदर्शन किया और पहले दोनों मैचों में जीत हासिल कर ली. इस जीत के साथ श्रीलंका टीम ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. सोमवार को दूसरे टी20 मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान (Pakistan Team) के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) निराश दिखे. उन्होंने अपनी टीम से कहा है कि वह बाबर आजम (Babar Azam) पर ज्यादा निर्भर नहीं रहे.

इमरान के UNGA के 'भड़काऊ' भाषण पर हरभजन और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक में तकरार..

मैच के बाद मिस्बाह (Misbah-ul-Haq) ने कहा, "हम टी-20 में नंबर-1 टीम हैं और अगर आप और गहराई में जाएंगे तो हमारी इकलौती क्षमता बाबर आजम (Babar Azam) के रन हैं. उन्होंने दो मैचों में रन नहीं किए और हम हार गए." क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके ने मिस्बाह के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि हमें छह मैच विजेता खिलाड़ी चाहिए न कि सिर्फ एक." उन्होंने कहा, "जब तक आपके पास मध्य क्रम में काबिलियत नहीं होगी और पावर प्ले में रन करने के लिए अच्छा शीर्ष क्रम नहीं होगा तो आप अच्छा नहीं कर सकते. इसी तरह गेंदबाजी में अगर आप पावरप्ले में विकेट नहीं ले सकते और फिर डेथ ओवरों में विकेट नहीं ले सकते तो आप अच्छा नहीं कर सकते. आप संघर्ष करते हैं और मुझे लगता है कि हम हर विभाग में विफल रहे हैं."


कोच के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे मिस्बाह ने कहा, "यह हार हमारे लिए आंखें खोलने वाली है. हमें इन चीजों पर देखना होगा. अगर हम अच्छा कर भी रहे थे तो हम यहां नहीं कर सके. हमें दूसरे खिलाड़ी भी तलाशने होंगे. आप एक या दो बल्लेबाजों पर निर्भर नहीं रह सकते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)