इमरान खान के UNGA के 'भड़काऊ' भाषण पर हरभजन सिंह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक में तकरार..

इमरान खान के UNGA के 'भड़काऊ' भाषण पर हरभजन सिंह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक में तकरार..

Harbhajan Singh ने UNGA में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भाषण की कड़ी आलोचना की थी

खास बातें

  • हरभजन ने इमरान के भाषण की आलोचना की थी
  • लिखा था-मुझे उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी
  • जवाब देते हुए Surely की गलत स्पेलिंग लिख गईं वीना मलिक
नई दिल्ली:

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक (Veena Malik)पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan)के संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA)में दिए गए भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए. दरअसल, इमरान (Imran Khan) ने यूएनजीए में जो भाषण दिया था, उसकी हरभजन सिंह ने ट्विटर पर आलोचना की थी.भज्जी ने ट्वीट किया था, "यूएनजीए के भाषण में भारत के खिलाफ न्यूक्लीयर लड़ाई के संकेत दिए गए. एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान द्वारा 'खूनी संघर्ष', 'अंत के लिए लड़ाई' जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों के बीच सिर्फ नफरत को बढ़ावा देगा. एक खिलाड़ी होने के नाते मुझे उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी." हरभजन के इस ट्वीट पर वीना ने जवाब दिया लेकिन इस दौरान वे एक चूक कर गईं.

जहीर खान को बर्थडे पर बधाई देते हुए Hardik Pandya ने कर दी ऐसी बात, फैंस बोले-तमीज सीखिए..

इस पर वीना ने जवाब देते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात कही थी. उन्होंने उस डर और हकीकत का बात की थी जो कर्फ्यू हटने के बाद निश्चित तौर पर आएगा और दुर्भाग्यवश खूनी संघर्ष होगा. उन्होंने साफ कहा था कि यह डर की बात है न कि धमकी दी थी. क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते."


इंग्लिश में किए गए इस ट्वीट में वीना ने 'स्यूरली' शब्द के प्रयोग किया था जिसमें वह 'ई' नहीं लगा पाई थीं जिससे उनकी स्पैलिंग गलत हो गई थी. इस पर हरभजन ने वीना का टांग खिंचाई कर दी. हरभजन ने लिखा, "आपका स्यूरली (गलत स्पैलिंग जो वीना ने लिखी थी) से क्या मतलब है? ओह, यह स्यूरली (सही स्पैलिंग) होगा. अगली बार अंग्रेजी में कुछ डालें तो पढ़ लेना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)