2nd Unofficial Test: एडेन मार्कराम और वियाम मुल्डर के शतक, द. अफ्रीका-ए ने इंडिया-ए के खिलाफ बनाए 400 रन

Updated: 19 September 2019 20:22 IST

दक्षिण अफ्रीका-ए ने दूसरे दिन के स्कोर पांच विकेट पर 159 से आगे खेलना शुरू किया. मार्कराम ने 83 और मुल्डर ने अपनी पारी को 9 रन से आगे बढ़ाया. दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 155 रन की साझेदारी कर टीम को 400 रनों तक पहुंचने में अग्रणी भूमिका निभाई.

Markram, Mulder Score Tons as South Africa A Fight Back Against India A
Aiden Markram ने 20 चौकों और एक छक्के की मदद से 161 रन बनाए

मैसूर:

कप्तान एडेन मार्कराम (Aiden Markram) और वियाम मुल्डर (Wiaan Mulder) की शानदार शतकीय पारियों के दम पर दक्षिण अफ्रीका-ए ने यहां इंडिया-ए (India A vs South Africa A)के खिलाफ दूसरे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी में 400 रन का स्कोर बना लिया. मार्कराम ने 161 और मुल्डर ने नाबाद 131 रन की पारी खेली. इंडिया-ए के लिए कुलदीप यादव ने सर्वाधिक चार विकेट लिए. पहली पारी में 417 रन बनाने वाली इंडिया-ए की टीम ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 14 रन बना लिए हैं और उसे अब तक 31 रनों की बढ़त मिल चुकी है. तीसरे दिन स्टंप्स के समय प्रियांक पांचाल 28 गेंदों पर एक चौके की मदद से 9 और अभिमन्यु ईश्चरन आठ गेंदों पर एक चौके के सहारे 5 रन बनाकर नाबाद थे.सीरीज का पहला टेस्ट इंडिया ए ने 7 विकेट से जीता था.

स्टीव स्मिथ की बैटिंग तकनीक का Sachin Tendulkar ने यूं किया विश्लेषण, देखें VIDEO

मैच के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका-ए दूसरी पारी में 159 रन तक पहुंचते-पहुंचते पांच विकेट गंवा चुकी थी. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि इंडिया टीम मेजबान टीम की पहली पारी को जल्दी आउट करके बड़ी बढ़त बनाने में सफल हो जाएगी लेकिन मार्कराम और मुल्डर की जोरदार बल्लेबाजी ने ऐसा नहीं दिया. दक्षिण अफ्रीका-ए ने अपने दूसरे दिन के स्कोर पांच विकेट पर 159 से आगे खेलना शुरू किया. मार्कराम ने 83 और मुल्डर ने अपनी पारी को 9 रन से आगे बढ़ाया. दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 155 रन की साझेदारी कर टीम को 400 रनों तक पहुंचने में अग्रणी भूमिका निभाई.

IND vs SA 2nd T20I: विराट कोहली ने की शाहिद अफरीदी के रिकॉर्ड की बराबरी..

मार्कराम ने 253 गेंदों पर 20 चौके और दो छक्के जड़े जबकि मुल्डर ने 230 गेंदों पर 17 चौके और एक छक्का लगाया. इंडिया-ए की ओर से कुलदीप यादव ने चार, शाहबाज नदीम ने तीन, मोहम्मद सिराज ने दो और शिवम दुबे ने एक विकेट लिया.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Comments
हाईलाइट्स
  • मार्कराम ने 161 रन की बेहतरीन पारी खेली
  • वियान मुल्डर ने बनाए नाबाद 131 रन
  • तीसरे दिन इंडिया ए का स्कोर 31/0
संबंधित खबरें
Practice Match: बोर्ड XI के खिलाफ एडेन मार्कराम ने जड़ा शतक, टीम इंडिया को दी
Practice Match: बोर्ड XI के खिलाफ एडेन मार्कराम ने जड़ा शतक, टीम इंडिया को दी 'वॉर्निंग'
2nd Unofficial Test: एडेन मार्कराम और वियाम मुल्डर के शतक, द. अफ्रीका-ए ने इंडिया-ए के खिलाफ बनाए 400 रन
2nd Unofficial Test: एडेन मार्कराम और वियाम मुल्डर के शतक, द. अफ्रीका-ए ने इंडिया-ए के खिलाफ बनाए 400 रन
Advertisement