India Vs South Africa: चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले Jasprit Bumrah ने 'वापसी' को लेकर किया यह ट्वीट..

India Vs South Africa: चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले Jasprit Bumrah ने 'वापसी' को लेकर किया यह ट्वीट..

IND Vs SA: Jasprit Bumrah चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं

खास बातें

  • कहा-खेल का हिस्सा होती हैं चोटें
  • जोरदार वापसी का जताया इरादा
  • फैंस को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया

India vs South Africa Test Series: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)को मामूली फ्रैक्चर के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज (India vs South Africa Test Series)से बाहर होना पड़ा है. बुमराह का चोटिल होकर इस तरह सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया (Indian cricket Team)के लिए झटके की तरह है क्योंकि यह टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेली जा रही है. बुमराह के स्थान पर उमेश यादव को टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है. बुधवार को बुमराह ने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया जिसमें फैंस को चोट से उबरने की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया गया है. बुमराह ने अपने पोस्ट में लिखा, 'चोटें खेल का हिस्सा होती हैं. आप सभी की रिकवरी विशेज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं ऐसी 'वापसी' का लक्ष्य बना रहा हूं जो इस 'झटके' से भी जोरदार होगी.' वेस्टइंडीज के खिलाफ उसके मैदान पर हाल ही में हुई दो टेस्ट की सीरीज में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 13 विकेट हासिल किए थे.

Tabraiz Shamsi ने Shikhar Dhawan को आउट करने के बाद की थी 'ऐसी हरकत', अब दी यह सफाई..

गौरतलब है कि भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 2 अक्टूबर से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. सीरीज के अगले दो टेस्ट पुणे और रांची में खेले जाने हैं. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship)की प्वाइंट्स टेबल में भारत 120 अंकों के साथ इस समय पहले स्थान पर है. न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीम क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं.


Ravi Shastri ने पोस्ट किया दशकों पुराना फोटो, खुद को बताया 'लाइट ट्रैवलर'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए लिए भारतीय टीम इस प्रकार है..
विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, ईशांत शर्मा और शुभमन गिल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..