इरफान पठान ने कहा- BCCI हर हाल में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की मदद करने को तैयार

इरफान पठान ने कहा- BCCI हर हाल में जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की मदद करने को तैयार

केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के चलते घाट में संचार सेवाएं बंद हैं

खास बातें

  • खिलाड़ियों से संपर्क न होने के कारण JKCA ने खुद को टूर्नामेंट से अलग किया
  • BCCI ने वादा किया है वह किसी भी तरह जम्मू-कश्मीर क्रिकेट की मदद को तैयार
  • कहा, 'उम्मीद है कि आगामी सत्र में इसका असर नहीं होगा.
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) के मेंटर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा कि है भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) हर हाल में JKCA की मदद करने को तैयार है. इरफान पठान ने कहा कि BCCI ने वादा किया है वह किसी भी तरह जम्मू-कश्मीर क्रिकेट की मदद को तैयार है. केंद्रीय सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाने के चलते घाटी में संचार सेवाएं बंद कर दी गई थी जिस कारण खिलाड़ियों के साथ संपर्क स्थापित करने में विफल रहने के बाद जम्मू और कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) को घरेलू टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था. 

विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 11 साल के करियर को कुछ यूं किया याद

JKCA के घरेलू टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद इरफान पठान ने कहा, 'उम्मीद है कि आगामी सत्र में इसका असर नहीं होगा. मैंने BCCI से बात की है और वे किसी भी तरह से मदद के लिए तैयार हैं. वे कोई भी फैसला लेने में मदद करेंगे. यह काफी संभव है कि चीजें सामान्य हो सकती हैं और हमें कहीं और जाने की जरूरत नहीं होगी.'


भारत के खिलाफ मैच से पहले बोले रखीम कॉर्नवाल, टेस्ट प्रारूप मेरे खेल को भाता है...

जम्मू और कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने राज्य की विशेष स्थिति के चलते घाटी में संचार प्रतिबंध के कारण खिलाड़ियों के साथ संपर्क स्थापित नहीं होने के बाद खुद को आगामी विजय हजारे (Vizzy) ट्रॉफी से बाहर कर लिया है. एसोसिएशन के खुद को ट्रॉफी से अलग करने के बारे में बात करते हुए इरफान ने कहा, 'हम (जम्मू और कश्मीर टीम) विज्जी ट्रॉफी के लिए नहीं जा रहे हैं. जमीनी हकीकत यह है कि हमने लड़कों को टूर्नामेंट खेलने के लिए भेजने की कोशिश की क्योंकि तैयारी जरूरी है लेकिन नहीं भेज सके.'  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा राज्य को दिए गए विशेष दर्जे को रद्द करने के बाद जम्मू-कश्मीर में संचार सेवाओं पर प्रतिबंध लगाए गए दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)