IND Vs SA: तीसरे टी20 मैच में जब Rohit Sharma ने खोया आपा, नवदीप सैनी पर हुए गुस्सा, VIDEO

Updated: 26 September 2019 14:24 IST

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को हुए तीसरे टी20 में भारतीय टीम की गेंदबाजी के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma)आपा खो बैठे और उन्होंने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini)पर गुस्सा दिखाया.

India vs South Africa: Rohit Sharma gestures Navdeep Saini to use his brain in 3rd T20I
Rohit Sharma तीसरे टी20 मैच के दौरान मैदान पर आपा खो बैठे

India vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को हुए तीसरे टी20 मुकाबले (India vs South Africa, 3rd) में भारतीय टीम को 9 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके. मैच में भारतीय टीम की गेंदबाजी के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma)आपा खो बैठे और उन्होंने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini)पर गुस्सा दिखाया. विराट कोहली के फील्ड से बाहर होने के कारण रोहित ने चिन्नास्वामी स्टेडियम पर कुछ समय कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली. रोहित शर्मा का साथी गेंदबाजी पर आपा खोले हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वाकया 12वें ओवर का है जब नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की लगातार गेंदों पर चौके लगे. सैनी ने लेग साइड पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज तेंबा बावुमा को फुलटॉस फेंकी जिस पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने चौका जमा दिया. इस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंदबाज को दिमाग का इस्तेमाल करने की नसीहत दे डाली.

कहीं Vinod Rai का बयान Rahul Dravid को मुसीबत में तो नहीं डाल देगा

मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया . भारतीय (Team India) टीम की बल्लेबाजी नाकाम रही और टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 134 रन का छोटा स्कोर ही बना सकी. ओपनर शिखर धवन (36) के अलावा कोई बल्लेबाज अहम योगदान नहीं दे सका. जवाब में क्विंटन डिकॉक की दक्षिण अफ्रीकी टीम ने लक्ष्य 16.5 ओवर में महज एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए कप्तान डिकॉक (Quinton de Kock) ने नाबाद 79 रन की दमदार पारी खेली. सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भी अर्धशतक जड़ने वाले डिकॉक मैन ऑफ द सीरीज घोषित किए गए. सीरीज के अंतर्गत धर्मशाला का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि मोहाली में खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी.टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रहने के बाद अब दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मैच 2 अक्टूबर से खेला जाएगा.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..

Comments
संबंधित खबरें
IND vs SA 2ND Test: पहले दिन भारत 3 पर 273 रन, मयंक अग्रवाल का शतक
IND vs SA 2ND Test: पहले दिन भारत 3 पर 273 रन, मयंक अग्रवाल का शतक
इसलिए Ravi Shastri ने Rohit Sharma को इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए Virat Kohli पर बनाया दबाव
इसलिए Ravi Shastri ने Rohit Sharma को इलेवन का हिस्सा बनाने के लिए Virat Kohli पर बनाया दबाव
शोएब अख्तर का खुलासा,
शोएब अख्तर का खुलासा, 'वर्ल्डकप 2019 के बाद Mohammed Shami ने किया था फोन और कहा था....'
रोहित शर्मा बोले,
रोहित शर्मा बोले, 'सभी जानते हैं मोहम्मद शमी थोड़ी बिरयानी मिलने पर क्या कर सकता है..'
IND vs RSA, 1st Test:Rohit Sharma ने मौके के लिए किया सभी का शुक्रिया और किया प्लानिंग का खुलासा
IND vs RSA, 1st Test:Rohit Sharma ने मौके के लिए किया सभी का शुक्रिया और किया प्लानिंग का खुलासा
Advertisement