'भाड़ में गया स्कूल, मैं मैच देखने आऊंगा', युवा फैन ने ऐसा कहकर राहुल को चौंकाया, देखें उनका मजेदार रिएक्शन- Video

जिम्बाब्वे के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच से एक दिन पहले भारतीय क्रिकटरों ने फैंस के साथ मेल झोल किया और तस्वीरें खिंचवाई. ट्रेनिंग के दौरान प्लेयर्स को आपस में भी मस्ती मजाक करते हुए देखा गया.

'भाड़ में गया स्कूल, मैं मैच देखने आऊंगा', युवा फैन ने ऐसा कहकर राहुल को चौंकाया, देखें उनका मजेदार रिएक्शन- Video

KL Rahul ने फैंस से मुलाकात की

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटरों के पीछे फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. देश के कई युवा छोटी उम्र से ही इस लोकप्रिय खेल को जुनून की तरह फॉलो करने लगते हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (India Zimbabwe ODI Series) के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए केएल राहुल (KL Rahul) को ऐसे ही एक फैन का सामना करना पड़ा. हरारे में खेले जाने वाले सीरीज के पहले वनडे से एक दिन पहले बुधवार को भारतीय क्रिकेटरों ने कुछ फैंस के साथ मुलाकात की. ऐसा ही मेल झोल हमें भारत के वेस्टइंडीज दौरे (India West Indies Series) के दौरान भी देखने को मिला था.

इस लड़के ने पहले केएल राहुल और ईशान किशन (Ishan Kishan) से मुलाकात की और साथ में फोटो खिंचवाई. लड़के ने दाएं हाथ के बल्लेबाज को बताया कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है. इस बीच राहुल ने उससे पूछा, “कल मैच देखने आओगे?”. एक बड़ी सी मुस्कराहट के साथ लड़के ने जवाब दिया, “आएंगे! भाड़ में गया स्कूल.” 


#14yearsofViratKohli: किंग कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 14 साल, सोशल मीडिया पर फैंस ने यूं काटा बवाल- Video

Virat Kohli ODI Debut: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली के 14 साल पूरे, ऐसे बने क्रिकेट जगत के बादशाह 

हालांकि राहुल ने उसे ऐसा कुछ करने से मना किया, जिसका जवाब देते हए फैन ने कहा, “स्कूल में उतना कुछ इंपोर्टेंट है भी नहीं कल.”

इस पूरी घटना का वीडियो सीनियर जर्नलिस्ट विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.

जाहिर तौर पर हरारे में भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर काफी उत्सुकता है. लगभग 6 साल के लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे का दौरा किया है. पिछली बार एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने इस अफ्रीकी देश का दौरा किया था और केएल राहुल ने इसी दौरे में अपना वनडे डेब्यू करते हुए शतक लगाया था.

"मेरा नाम ही वनडे क्रिकेट से बना है, सब बेकार की बातें हैं”, Rohit Sharma ने ODI फॉर्मेट को लेकर चल रही बहस को खारिज किया

इस प्रतियोगिता से Neeraj Chopra करेंगे वापसी, अगस्त में यहां होगी चैंपियनशिप, जानिए पूरी डिटेल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com